BIRTHDAY SPECIAL: इस फिल्म के लिए माधुरी को मिली थी सलमान से भी ज्यादा फीस
  • माधुरी दीक्षित की टोटल नेट वर्थ 35 मिलियन डॉलर है. वहीं वो एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ चार्ज करती हैं
  • माधुरी दीक्षित कई बड़े ब्रांड को एनडोर्स भी करती है. एक एड के लिए माधुरी 1 करोड़ की फीस चार्ज करती हैं

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 52वां जन्मदिन हैं. माधुरी दीक्षित अपनी अदाओं और डासिंग मूव के लिए आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. माधुरी की एक्टिंग में आज भी वही मैजिक है जो उनकी 90 की फिल्मों में हुआ करता था. इस साल एक्ट्रेस की दो फिल्में रिलीज हुई टोटल धमाल और कलंक.

दोनों ही फिल्मों में माधुरी को फैंस ने पसंद किया. कलंक में माधुरी ने एक बार फिर अपनी अदाओं का वही जलवा भी बिखेरा. जिसने एक बार फिर बहार बेगम में देवदास की चंद्रमुखी की याद दिला दी. माधुरी दीक्षित का तबाह हो गए डांस नंबर काफी पसंद किया गया. फिल्मों के साथ माधुरी दीक्षित टीवी पर भी एक्टिव हैं

ऐसे में जानना तो बनता है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की नेट वर्थ कितनी है.

नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की टोटल नेट वर्थ 35 मिलियन डॉलर है. वहीं वो एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ चार्ज करती हैं.

एड और टीवी शोज

फिल्मों के अलावा के अलावा माधुरी दीक्षित कई बड़े ब्रांड को एनडोर्स भी करती है. एक एड के लिए माधुरी 1 करोड़ की फीस चार्ज करती हैं. यही नहीं माधुरी कई टीवी शोज को भी जज कर चुकी है. जिनमें डांस दीवाने और झलक दिखला जा जैसे पॉपुलर शो शामिल हैं.

प्रोडक्शन हाउस

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित एक्टिंग के साथ अब प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं. उन्होंने मराठी फिल्म को प्रोड्यूज किया था जिसे नेटफिलक्स पर दिखाया गया था.

हम आपके हैं कौन के लिए मिली थी सलमान से ज्यादा फीस

अभी तो माधुरी बॉलीवुड में पहले जितनी एक्टिव नहीं है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म हम आपके हैं कौन के लिेए उन्हें सलमान खान से ज्यादा फीस मिली थी. माधुरी को उस समय इस फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज किए गए थे.

साल 2018 में माधुरी उन 18 भारतीयों में से थी जिन्हें ऑस्कर एकेडमी क्लास 2018 के लिए इनवाइट किया गया था.

Trending Tags- Madhuri Dixit | Total Dhamal | Kalank | Madhuri Dixit Happy BirthDay | Bollywood News | News Today

%d bloggers like this: