बर्थडे स्पेशल: पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्मफेयर के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं आथिया शेट्ठी

ffffffffffffff
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलिवुड स्टारकिडस में से एक अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. आज वह अपने अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं. आथिया का जन्म 5 नवम्बर 1992 को मुंबई में हुआ. आथिया की मां माना शेट्टी की गिनती भारत के सबसे पॉवरफुल बिजनेस वूमेन में होती हैं.  अपने पिता को अभिनय करते देख आथिया के मन में छोटी उम्र से ही अभिनय करने का शौक पलने लगा.

न्यू यॉर्क फिल्म एकेडेमी से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आथिया ने 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में आथिया के अपोजिट सूरज पंचोली थे. यह फिल्म सफल तो रहीं ,लेकिन जितनी उम्मीद थी उतनी नहीं चल पाई. हालांकि इस फिल्म में आथिया के अभिनय को काफी सराहा गया.

आथिया अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.आथिया अपनी पहली फिल्म के रिलीज के पहले ही फिल्मफेयर के कवर पेज पर भी नजर आ चुकीं हैं,जो काफी चर्चा में रहा. ‘हीरो’ के बाद आथिया की तीन फिल्में ‘मुबारकां’ , ‘नवाबजादे’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ आईं, लेकिन यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

अभिनय के अलावा आथिया ‘फेमिना,वेरव, वोग और हैलो सहित कई मैग्जीनों के कवर पेज पर भी नजर आईं. आथिया बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कम समय में अपनी पहचान बनाई है. अथिया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैन फ्लोइंग लाखों में है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा