सुशांत केस पर बोले बिहार के DGP- दाल में कुछ काला है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में बिहार पुलिस लगातार तहकीकात कर रही है, इसके लिए बिहार पुलिस ने एक टीम मुंबई भी भेजी थी. हालांकि खबरें ये भी आई की मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ कॉपरेट नहीं कर रही हैं.

खैर इन सब के बीच बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे एक इंटरव्यू में कहा कि कुछ दिन पहले शाम को हमारी टीम की वहां के डीसीपी से अच्छी बात हुई है. अभियुक्त पक्ष कोर्ट गया है. हमें जिस दिन ये मौका मिल गया उस दिन सत्य की जीत होगी.

बिहार पुलिस के डीजीपी का कहना है कि ये घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री है और हम लोगों का संकल्प है कि इस पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठना चाहिए. बिहार पुलिस इस केस को हैंडल करने में सक्षम है लेकिन फिर भी अगर सुशांत के परिवार को लगता है कि बिहार पुलिस अच्छे तरीके से अनुसंधान नहीं कर सकती है तो वो सीबीआई जांच कराने को लेकर आवेदन दे सकते हैं. हम सरकार को आवेदन पास कर देंगे.

डीजीपी का ये भी कहना है कि बिहार पुलिस के पास पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और सीसीटीवी का फुटेज नहीं है, जो अभियुक्त बनाए गए हैं वो भागे फिर रहे हैं, इसलिए लगता है कि दाल में कुछ काला तो है. सुशांत का केस हम इतनी आसानी से नहीं जाने देंगे.

इसी के साथ जिन लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उनका डाटा भी बिहार पुलिस के साथ शेयर नहीं किया गया है. आपको बता दें रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज एफआईआर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी. जिस पर 5 अगस्त को सुनवाई होनी है. उस दिन पता चलेगा कि ये केस किस राज्य की पुलिस के हाथ में जाएगा या फिर ये भी हो सकता है कि ये केस सीबीआई को सौंप दिया जाए.

Leave a Reply

%d bloggers like this: