बिहार चुनावः एलजेपी प्रत्याशी के पोस्टर पर पीएम की तस्वीर देख एनडीए भड़का

LJP Poster Bihar Election
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पटना, बिहार।

एलजेपी प्रत्याशियों के पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर देख एनडीए भड़क गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार में एनडीए में सिर्फ 4 पार्टियां ही हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ यही 4 पार्टियां कर सकती हैं.

उन्होंने कहा कि जो भी अन्य पार्टियां प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल कर रही हैं, उनके खिलाफ चुनाव आयोग कार्रवाई करेगा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री हैं और मुख्यमंत्री उम्मीदवार नीतीश कुमार हैं.

इस दौरान संजय जायसवाल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव 20 हजार वोट से इस बार विधानसभा चुनाव हारेंगे. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने एलजेपी नेताओं पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. इसके खिलाफ दानिश रिजवान चुनाव आयोग भी जाएंगे.

दानिश रिजवान ने कहा कि मना करने के बाद भी एलजेपी पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर रही है जो पूरी तरह से गलत है. इसलिए इसकी शिकायत हम चुनाव आयोग से करेंगे.

इस दौरान दानिश रिजवान ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसने बिहार के लिए कुछ नहीं किया वही दूसरे गठबंधन के नेताओं के सहारे लड़ता है.

बता दें कि बाराचट्टी विधानसभा सीट से एलजेपी की उम्मीदवार रेणुका देवी का पोस्टर सामने आया है जिसमें चिराग पासवान के साथ ही नरेंद्र मोदी की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव रंजन