बिहारः जेडीयू ने जारी की 15 अतिरिक्त प्रवक्ताओं की लिस्ट

JDU
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर JDU ने अपने प्रवक्ताओं का एक अतिरिक्त पैनल आज (रविवार को) जारी किया है. मीडिया से बातचीत के लिए कुल 15 नेताओं को इस पैनल में शामिल किया गया है. जिन नेताओं को इसमें जगह मिली है, माना जा रहा है कि उन्हें विधानसभा चुनाव में पार्टी टिकट नहीं देने वाली है.

इस तरह से डॉ. अजय आलोक की एक बार फिर से प्रवक्ता पद पर वापसी हो गई है. इसके अलावा डॉ. निहोरा प्रसाद यादव, एमएलसी गुलाम गौस, खालिद अनवर, संजय वर्मा, कमल नोपानी को भी पार्टी की तरफ से प्रवक्ताओं की सूची में रखा गया है.

प्रो. सुहेली मेहता, रालोसपा से आने वाले अभिषेक झा के साथ-साथ जेडीयू के युवा नेता ओमप्रकाश सिंह ‘सेतू’ को प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है. पार्टी ने इसके अलावा कमल नोपानी, शंभूनाथ सिन्हा, जितेंद्र कुमार नीरज, शिवशंकर निषाद, पवन रजक, इम्तियाज अहमद अंसारी और सुनीता बिंद को भी पैनल में जगह दी है.

नड्डा के घर में बीजेपी की हाई लेवल मीटिंग

उधर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बिहार के कोर ग्रुप की हाई लेवल मीटिंग जारी है. माना जा रहा है कि आज (रविवार को) इस बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए जा रहे हैं. पार्टी आज रात तक अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर सकती है. पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान होना है. उसके लिए नामांकन जारी है.

एलजेपी ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया

वहीं एलजेपी ने भी आज अपनी संसदीय दल की बैठक की. जिसमें फैसला लिया गया कि एलजेपी एनडीए का हिस्सा बनी रहेगी. लेकिन बिहार में वो नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. बैठक में तय किया गया कि पार्टी केंद्र में एनडीए का ही हिस्सा रहेगी. लेकिन राज्य में नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेगी.