बिहार चुनावः ‘बिहार में का बा’ के जवाब में बीजेपी ने जारी किया ‘बिहार में ई बा’

Bihar Me E Ba
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बिहार में चुनावी मौसम है. कुछ दिनों बाद ही पहले चरण का मतदान होगा. ऐसे में सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. प्रदेश में पिछले 15 साल से नीतीश कुमार की सरकार है. उससे पहले 15 साल लालू यादव की सरकार थी. यानी 15 साल बनाम 15 साल की लड़ाई चल रही है.

इन दिनों में बिहार में एक गाना काफी वायरल हो रहा है. बिहार में का बा. विपक्ष इसे हथियार बनाकर नीतीश सरकार पर हमला कर रहा है. विपक्ष की ओर से इस गाने का इस्तेमाल करके युवाओं को अपने पाले में करने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया में ये गाना काफी वायरल हो रहा है.

वहीं अब बीजेपी ने गाने के जरिए ही विपक्ष पर पलटवार किया है. बीजेपी ने ‘बिहार में का बा’ के जवाब में ‘बिहार में ई बा’ भोजपुरा गाने को रिलीज किया है. इसमें बीजेपी ने एनडीए सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया है. इस गाने के जरिए बताया गया है कि एनडीए राज में क्या-क्या काम हुआ है.

इस वीडियो को बिहार बीजेपी के कई नेताओं ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के माध्यम से पार्टी ने जनता को बताया है कि एनडीए के शासनकाल में बिहार में क्या-क्या प्रगति हुई है. इसके लिए बीजेपी ने ढाई दर्जन वीडियो को तैयार किया है. मंगलवार को इन वीडियो को सभी सोशल मीडिया साइट्स पर लॉन्च किया गया है.

बता दें कि बीजेपी इस बार नीतीश के नेतृत्व में ही मिलकर चुनाव लड़ रही है. एनडीए में जेडीयू के अलावा जीतनराम मांझी की हम पार्टी और मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी भी शामिल है. वहीं महागठबंधन की कमान तेजस्वी यादव के हाथ में है. महागठबंधन में आरजेडी के अलावा कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी भी हैं.