बिहारः बीजेपी कार्यकर्ताओं और पप्पू यादव के समर्थक आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे

BJP-JAP Workers Clash
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पटना, बिहार।

बिहार की राजधानी पटना में आज (शुक्रवार को) पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी (JAP) और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई. नारेबाजी से शुरू हुआ मामला मारपीट तक पहुंच गया. मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बीच-बचाव कर स्थिति पर काबू पाया.

दरअसल पप्पू यादव के समर्थक कृषि बिल के खिलाफ वीरचंद पटेल पथ पर स्थित बीजेपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे. यहां पप्पू समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी हाय-हाय के नारे भी लगाए. इतना ही नहीं जाप कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के गेट को भी तोड़ने की कोशिश करने लगे.

जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया. जब जाप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के गेट को जोर-जोर से पटकना शुरू कर दिया, तो बीजेपी कार्यकर्ता नाराज हो गए. और वे अपने ऑफिस से लाठी-डंडे लेकर बाहर निकले. जिसके बाद बीजेपी और जाप कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जाप कार्यकर्ताओं की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पप्पू यादव समर्थक भाग खड़े हुए. विरोध प्रदर्शन के लिए लाए गए वाहन पर सवार कार्यकर्ता फंसे गए, वे भाग नहीं पाए. भाजपाइयों ने लाठी से उनकी पिटाई शुरू कर दी.

भाजपाईयों ने उनकी गाड़ी और उसपर रखे माइक को भी तोड़ दिया. स्थिति ज्यादा बिगड़ती होते देखकर मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया .

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश