बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट को मिलेंगी ये लग्जरी सुविधाएं, फोन भी कर पाएंगे यूज

बिग बॉस 14 की तैयारियां शुरु हो गई हैं. लगातार शो को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब खबरें है कि इस बार शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

रिपोर्टस के अनुसार इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट को कई सुविधाएं दी जाएंगी. बिग बॉस 14 के फॉर्मेट में कोरोना की वजह से कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. शो में इस बार केवल 16 कंटेस्टेंट शामिल होंगे, जिसमें 13 सेलेब्रिटीज और 3 कॉमनर्स होंगे.

बिग बॉस के कंटेस्टेंट को इस बार फोन यूज करने की इजाजत होगी. जी हां, बिग बॉस के घर में अब फोन कुछ शर्तों के साथ यूज करने दिया जाएगा. खबरों की मानें तो कंटेस्टेंट को व्लॉगिंग करने और वीडियो मैसेज बनाने के लिए फोन दिए जाएंगे.

घर में इस बार एक रेस्टोरेंंट भी होगा, जहां कंटेस्टेंट अपना पसंदीदा खाना खा पाएंगे. जहां तक इस रेस्टोंरेंट में केवल टास्क जीतने वाले कंटेस्टेंट को ही एंट्री मिलेगी. बिग बॉस 14 में स्पोर्टस क्लब भी होगा. इस स्पोर्टस क्लब जिम के अलावा कई और गेम भी होंगे, जिनका मजा कंटेस्टेंट ले पाएंगे.

इसके अलावा कई और लग्जरी सुविधाएं इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट को मिल सकती हैं. बता दें लॉकडाउन की वजह से इस बार बिग बॉस का 14वां सीजन सितंबर की बजाय अक्टूबर से शुरु होगा. शो में लॉकडाउन का एक खास ट्विस्ट भी डाला जाएगा.

वहीं सेट पर 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को आने की इजाजत नहीं होगी, जिस वजह से इस बार बिग बॉस के घर में भी केवल यंगस्टर्स को ही एंट्री मिलने की संभावना है. सभी कंटेस्टेंट को घर में जाने से पहले कोरोना टेस्ट करना होगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: