सितंबर से ही शुरु होगा बिग बॉस ! अब इन सेलिब्रिटीज को किया गया अप्रोच

Nia-Sharma-Adhyayan-Suman.-Vivian-Dsena
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस हर साल की सुर्खियों में रहता है. बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं. पहले खबरें थी कि इस बार लॉकडाउन की वजह से बिग बॉस देरी से शुरु होगा. लेकिन लेटिस्ट रिपोर्टस की मानें तो सलमान खान बिग बॉस को सितंबर में ही शुरु करने वाले हैं.

मेकर्स बिग बॉस 14 के लिए लगातार टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अप्रोच कर रहा है. वहीं अब इस शो के लिए टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर विवियन डिसेना, निया शर्मा, अध्ययन सुमन और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को भी अप्रोच किया गया है.

एक्टर विवियन डिसेना को इससे पहले भी बिग बॉस का ऑफर मिल चुका हैं, लेकिन हर बार विवियन किसी ना किसी वजह से शो का ऑफर ठुकरा देते हैं. खबरें है कि इस बार मेकर्स विवियन को शो में लाने के लिए उन्हें अच्छी फीस ऑफर कर रहे हैं. बता दें विवियन डिसेना सीरियल मुधबाला एक इश्क एक जुनून, शक्ति अस्तित्व के एहसास की और प्यार की एक कहानी जैसे सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं. विवियन कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 और झलक दिखला जा 8 में भी नजर आ चुके हैं.

एक्ट्रेस निया शर्मा की बात करें तो उन्हें भी बिग बॉस के पिछले सीजन ऑफर हुए थे,लेकिन उस समय निया अपने सीरियल की वजह से इस शो को ठुकरा दिया था. निया शर्मा इन दिनों सीरियल नागिन 4 में नजर आ रही हैं, जो जल्द ही ऑफर एयर होने वाला है.

बिग बॉस के फॉर्मेट की बात करें तो इस बार मेकर्स शो में काफी बदलाव करने वाले हैं, रिपोर्टस के अनुसार इस बार बिग बॉस के घर में फोन ले जाने की छूट होगी. यही नहीं इस बार बिग बॉस के घर में एक रेस्टोरेंट और स्पोर्टस क्लब भी खोला जा रहा हैं.