बिग बॉस 13 : कौन जीतेगा आसीम या सिद्धार्थ

बिग बॉस 13 का 15 फरवरी को फिनाले है फिनाले में इस बार चार नहीं 5 फाइनलिस्ट है जो है रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल मौजूद हैं.

मेकर्स ने बिग बॉस 13 के फिनाले के लिए 15 फरवरी यानी शनिवार की तारीख तय की है. पहले खबर थी कि शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया  जा सकता है, लेकिन अभी ऐसी कोई पुख्ता रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

इस हिसाब शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को ही होगा. बिग बॉस में कंटेस्टेंट को उनकी जर्नी भी दिखाई जाएगी. इस जर्नी को देखकर कंटेस्टेंट काफी भावुक भी हो जाएंगे. क्योंकि शो में कई कंटेस्टेंट शुरू से बने हुए हैं और अपने आखिरी हफ्ते में भी वैसे ही मौजूद हैं. ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

ग्रैंड फिनाले मेँ इस बार कई खास डांस परफोर्मंस होने वाली है. सीडनाज यानी की सिद्धार्थ शहनाज की खास डांस परफोर्मंस देखने को मिलेगी. जिसके लिए शहनाज सिद्धार्थ ने रिहर्सल करना भी शुरु कर दिया है.

वहीं आसीम रियाज के साथ हिमांशी खुराना की खास डांस परफोर्मंस है जिसके लिए हिमांशी भी बिग बॉस के घर में पहुंच चुकी है. पारस छाबडा़ और माहिरा शर्मा का डांस पर्फोर्मंस भी रखा गया है.

यही वजह है कि माहिरा शर्मा अभी तक फिल्मी सिटी से बाहर नहीं आई हैं. इसके अलावा रश्मि देसाई का सोलो डांस परफोर्मंस रखा गया है. शेफाली जरीवाला को भी डांस परफोर्मंस के लिए बुलाया गया है. शेफाली जरीवाला को फिनाले परफोर्मंस केलिए अच्छी खास फीस दी गई है.

रिपोर्टस के अनुसार सभी कंटेस्टेंट की डांस परफोर्मंस आज यानी की 14 फरवरी को ही शूट कर ली जाएंगी. डांस परफोर्मंस के दौरान ही आज दो इविक्शन भी हो जाएंगे यानी की कल 15 फरवरी के लिए घर में सिर्फ 4 ही कंटेस्टेंट बचेंगे.

जहां तक खबरें आज डांस परफोर्मंस की शूटिंग के दौरान आरती सिंह और पारस छाबड़ा का इविक्शन हो जाएगा. वहीं टॉप 4 में जो बचेंगे वो है रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला आसीम रियाज और शहनाज गिल.

शहनाज गिल को पहले टॉप 2 में देखा जा रहा है था लेकिन जब से उनके स्वयंवर वाले शो का प्रोमो आया है उसे फैंस काफी नाराज है. पिछले चार महीनों से आडियंस सीडनाज की जोड़ी को पसंज कर रही है ऐसे में शहनाज का स्वयंवर फैंस को नहीं भा रहा है.

 वहीं शहनाज की फैमिली का कहना है कि ये सब शहनाज को हराने के लिए किया जा रहा है ताकि शहनाज शो न जीत पाए. वैसे देखा जाए तो शो के प्रोमो से शहनाज को नुकसान तो हुआ है हालांकि शहनाज को इस प्रोमो से कितना नुकसान हुआ ये तो कल ही पता चलेगा क्योंकि जहां तक मेकर्स की स्ट्रैटजी नजर आ रही है मकेर्स रश्मि देसाई को टॉप 3 में लाने की पूरी कोशिश कर रहे है ऐसे में हो सकता है शहनाज को आउट कर दिया जाए.

वहीं वोटिंग के शेयर के लिहाज से देखा जाए तो फिनाले आसीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टक्कर होगी और इन दोनों में से ही कोई एक विनर होगा. जहां तक माना जा रहा है सिद्धार्थ शुक्ला ही इस सीजन के विनर होंगे क्योंकि उनका वोटिंग प्रेसेंट बाकी सभी से कही ज्यादा है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: