सिद्धार्थ-पारस को बिग बॉस ने भेजा सीक्रेट रुम, अब क्या करेंगे घरवाले

बिग बॉस 13 में शुरु से ही एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहे हैं.. मेकर्स शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं अब शो में एक और ट्वस्टि आ गया है, जो पूरी तरह गेम को पलट देगा. 

शो के दो सबसे स्ट्रॉन्ग और शातिर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज दिया है. रिलीज किए गए प्रोमोज में बिग बॉस कहते है किं सिद्धार्थ शुक्ला को मुख्य दरवाजे से घर बाहर लाया जा रहा है. 

ये लाइन सुन शहनाज शॉक्ड हो जाती है. सिद्धार्थ को जाता देख शहनाज काफी दुखी भी होती है, लेकिन शहनाज को क्या पता कि सिद्धार्थ घर से आउट नहीं हुए है बल्कि उन्हें सीक्रेट रुम में भेजा गया है. जहां उनके साथ पारस छाबड़ा होंगे.

पारस छाबड़ा कुछ दिन पहले ही हाथ की सर्जरी कराने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर गए थे. अब सर्जरी कराने के बाद बिग बॉस ने उन्हें घर के बजाए सीक्रेट रूम में भेज दिया है.

वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही है. सिद्धार्थ की तबीयत को देखते हुए ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उन्हें बिग बॉस के घर से इलाज के लिए बाहर जाना पड़ सकता है, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें भी घर के बाहर भेजने के बजाए सीक्रेट रूम में भेज दिया है.

बिग बॉस के शो में लाए गए इस बड़े ट्विस्ट का टीआरपी पर भी जबरदस्त असर देखने को मिलेगा. वहीं सिद्धार्थ के जाने से घरवालों का गेम भी पूरी तरह पलट चुका है. पहले सभी घरवाले मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे थे, लेकिन अब घरवालों को अपने लिए नया टारगेट चुनना पड़ेगा.

वहीं घर में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की एंट्री भी हो चुकी है. विकास गुप्ता घर में देवोलिना की जगह आए हैं. देवोलिना भट्टाचार्जी को बैक चोट लगी है, जिसकी वजह से वो अपनी घर से बाहर है. 

Leave a Reply

%d bloggers like this: