बिग बॉस 13 : वीकेंड के वार पर सलमान ने सिद्धार्थ को दिया खास तोहफा

बिग बॉस के सीजन टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने खूब सुर्खियां बटोरी. घर में  सिद्धार्थ की कोन्ट्रवर्सीज और झगड़े आडियंस को काफी पसंद आ रहे थे, लेकिन जब से सिद्धार्थ की तबीयत खराब हुई है, फैंस का भी मन बिग बॉस से उठ गया है.

सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बीत दो हफ्तों से खराब है, जिस वजह से सिद्धार्थ को सीक्रेट रुम में शिफ्ट किया गया था, लेकिन तबीयत में ज्यादा सुधार न होने पर सिद्धार्थ को हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया.

रिपोर्टस की मानें अब सिद्धार्थ की तबीयत में सुधार है, लेकिन अभी भी सिद्धार्थ पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं. कयास लगाई जा रही थी कि सिद्धार्थ वीकेंड के वार में घर में एंट्री करेंगे, लेकिन अभी ऐसा होता नहीं नजर आ रहा है.

वहीं वीकेंड के वॉर पर सलमान खान ने वीडियो कॉल कर सिद्धार्थ शुक्ला से बात की. सलमान ने वी़डियो कॉल पर सलमान से करीब 20 मिनट तक बात की. सलमान ने सिद्धार्थ से कहा- कि इस बिमारी को भी अपना गुस्सा दिखा दो शुक्ला जी और जल्दी ठी हो जाओ. वहीं सिद्धार्थ को फैंस के बर्थडे मैसेज वाले वीडियो भी दिखाए गए.

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला इस वीक घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड भी है. ऐसे में वीडियो कॉल पर सलमान ने सिद्धार्थ को बताया कि वो इस हफ्ते सेफ है. मिली जानकारी के अनुसार इस वीक हिंदुस्तानी बाऊ घर से बेघर हो गए है.

वहीं वीकेंड के वार पर घर में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई भी एंट्री करने वाले हैं. इसके अलावा एक्स कंटेस्टेंट हिना खान और प्रियंका शर्मा भी अपने सॉन्ग रंझाना को प्रमोट करने बिग बॉस में आएंगे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: