जानें टीआरपी में किस नंबर पर रहा बिग बॉस

टीवी वर्ल्ड में किस शो ने मारी बाजी, कौन सा सीरियल रहा कौन से नंबर पर, अगर आप भी ये जानने के लिए बेताब है, तो देर किस बात की. चलिए आपको बताते है इस हफ्ते कौन सा सीरियल और शो किस नंबर पर रहा.

कुंडली भाग्य

इस वीक पहले नंबर पर श्रद्धा कपूर का सीरियल कुंडली भाग्य है. एकता कपूर का ये सीरियल फैंस के बीच अपनी जगह बना चुका है. शो में प्रीता और करण की कैमिस्ट्री आडियंस को भी खूब पसंद आ रही है.

कुमकुम भाग्य

दूसरे नंबर पर एकता कपूर का ही सीरियल कुमकुम भाग्य हैं. कुमकुम भाग्य पिछले कई साल से टीवी वर्ल्ड पर राज कर रहा है.

जादू है जिन्न का

तीसरे नंबर पर ये जादू है जिन्न का शो है. ये सीरियल पिछले हफ्ते 6वें नंबर पर था लेकिन इस हफ्ते एक बेहतरीन जंप के साथ शो छठें नंबर से सीधा तीसरे नंबर पर पहुंच गया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

चौथे नंबर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा. शो में दयाबेन की एंट्री की खबरों की वजह से सीरियल को अच्छी खासी टीआरपी मिल रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस हफ्ते पाचंवे नंबर ये रिश्ता क्या कहलाता है. शिवांगी जोशी और मोहसिन रियल लाइफ में एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. लेकिन शो में उनकी कैमिस्ट्री आडियंस को अभी भी पसंद है.

बिग बॉस

इसके अलावा सलमान खान के शो बिग बॉस की बात करें तो बिग बॉस ने फाइनली इस वीक टॉप 10 में एंट्री कर ली है. असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की फाइट की वजह शो को इस हफ्ते अच्छी टीआरपी मिली है. वहीं ऑनलाइन टीआरपी में बिग बॉस टॉप 3 में बना हुआ है.

वहीं अमिताभ बच्चन का केबीसी इस वीक आठवें नंबर हैं.   

Leave a Reply