बिग बॉस 13 : एलिट क्लब के पहले मेंबर बने आसीम रियाज

  • बिग बॉस के फैन क्लब की मानें तो असीम रियाज शहनाज गिलको पछाड़कर शो के पहले एलीट क्लब के मेंबर बन गए हैं
  • असीम के भाई उमर बाहर रहकर उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं

बिग बॉस का सीजन बीबी की हिस्ट्री का सबसे हिट सीजन साबित हो रहा है. शो के हिट होने का एक बड़ा रिजन इस सीजन में आने वाले नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, जो गेम को कभी पलट देते हैं.

वहीं फिनाले से ठीक एक महीने पहले क्रिटिव्स एक बार फिर एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आ गए हैं. इस टेढ़े ट्विस्ट का नाम एलिट क्लब हैं. एलिट क्लब की पावर देने के लिए घर में हिना खान आई.  

दरअसल बीबी हाउस में पहली बार एलीट क्लब इंट्रोड्यूस किया गया है, जिसका मेंबर बनने का सबसे पहले मौका असीम या शहनाज में से किसी एक कंटेस्टेंट को मिला. 

ऐसा इसलिए क्योंकि शहनाज गिल और आसीम रियाज दोनों ने ही घर में हुए कॉमेडी टास्क में लाइव आडियंस का दिल जीतकर ये दावेदारी हासिल की थी.

वहीं अब इन दोनों कंटेस्टेंट में से कौन एलिट क्लब का मेंबर होगा इसका फैसला करने एक्ट्रेस हिना खान घर में आई. हिना खान इससे पहले भी दो बार इस सीजन में घर में एंट्री कर चुकी है.  

वहीं बिग बॉस के फैन क्लब की मानें तो असीम रियाज शहनाज गिलको पछाड़कर शो के पहले एलीट क्लब के मेंबर बन गए हैं. सोशल मीडिया पर असीम के एलीट क्लब के मेंबर बनने की खबर तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर को असीम के भाई उमर रियाज ने भी कंफर्म कर दिया है.

उमर रियाज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा- “असीम बिग बॉस 13 के एलीट क्लब के सबसे पहले मेंबर बन गए हैं. वो डिजर्व करते हैं. तुम्हारी चली और हेटर्स की जली.”

बता दें कि असीम के भाई उमर बाहर रहकर उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. खबरों की मानें तो इस वीक फैमिली टास्क के लिए उमर रियाज भी अपने भाई से मिलने घर में आने वाले हैं.

Also Read: Bigg Boss News | Bigg boss news today | Bigg boss news in Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: