बिग बॉस 13: शो का नया प्रोमो रिलीज, रेत की तरह फिसलेगा समय

नई दिल्ली: कलर्स के पॉपुलर रिएलटी शो बिग बॉस 13 का एक और प्रोमो रिलीज हो गया है. इस प्रोमो में सलमान बताते हुए नजर आ रहे हैं ये सीजन छोड़ा टेढा होने वाला है. इस बार का ये सीजन कई सारे ट्विस्ट से भरा हुआ होगा.

प्रोमो वीडियो में सलमान हारग्लास के अंदर खड़े नजर आ रहे हैं और उस ग्लास में बहुत तेजी से रेत गिर रही है. ये प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

प्रोमो वीडियो में सलमान कहते हुए नजर आ रहे हैं इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा लाइक रेत. चार हफ्तों में होगा फइनाले. पता चलेगा सितारों की फेथ. लेकिन पहला फिनाले सिर्फ अंगड़ाई है, बाकी आगे चढ़ाई है.

इस बार के प्रोमो वीडियो में सलमान के पीछे दिखाई दे रही दीवार सबसे ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है. इस दीवार पर कई सारी घड़ियां लगी हुई हैं. इन घड़ियों में टाइम बहुत तेजी से चलता हुआ नजर आ रहा है.

कलर्स टीवी ने प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा टेलीविडन का ब्लॉकबस्टर लेकर आ रहे हैं, सिर्फ और सिर्फ सलमान खान. क्या आप बिग बॉस के ट्विस्ट्स के लिए तैयार हैं, जो सुपर टेढ़ा है.

इससे पहले भी एक प्रोमो रिलीज हो चुका है. जिसमें सलमान के साथ टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर और करण वाही नजर आए थे, जिसके बाद माना गया कि ये दोनों शो का हिस्सा हो सकते हैं.
शो के लिए जिनका सेलब्रिटीज का नाम चर्चा में है उनमें शामिल है चंकी पांडे, राजपाल यादव, करण पटेल, शिविन नारंग, करण वोहरा, टीना दत्ता, देबलीना, अंकिता लोखंडे.

इस बार सलमान की शो को लेकर फीस भी काफी चर्चा में है. खबरें है कि सलमान खान इस सीजन के लिए दो एपिसोड 31 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

शो का सेट इस बार मुंबई की फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. वैसे हमेशा से शो का सेट लोनावला में बनता रहा है. कहा जा रहा कि मेकर्स ने शो में जबरदस्त ट्विस्ट लाने के लिए इस तरह के बदलाव किए हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: