क्या ये कारनामा करने वाली टीवी की पांचवी बहू बन पाएंगी सिमर

बिग बॉस 12 के फिनाले में कुछ ही दिन बचे है. कल मीड वीक एविक्शन में सुरभि राणा के घर से बेघर होने के बाद घर में टॉप कंटेस्टेंट बचे है जिसमें श्रीसांत, दीपिका कक्कड़, करणवीर वोहरा, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर बचे है. टॉप 5 कंटेस्टेंट में केवल एक ही फीमेल कंटेस्टेंट है लेकिन  बिग बॉस के इतिहास को देखा जाए तो इस फीमेल कटेंस्टेंट के जीतने के चांसस घर में सबसे ज्यादा है लेकिन कैसे ? चलिए आपको बताते हैं.
बिग बॉस के पिछले कई सीजन की विनर टीवी की पॉपुलर बहुएं रह चुकी है  देखिए लिस्ट

  1. श्वेता तिवारी ( BIG BOSS 4 WINNER)  


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी से दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुई थी. लेकिन जब श्वेता ने बिग बॉस में एंट्री की तो दर्शकों को उनका अलग ही रंग देखने को मिला. पर उनके फैंस को उनका ये रंग भी काफी पसंद आया. एक बहु की रुप में श्वेता घर-घर में काफी मशहूर थी. जिसका फायदा  उन्हें बिग बॉस में मिला. श्वेता तिवारी  बिग बॉस 4 की विजेता बनी थी.
2. जूही परमार (BIG BOSS 5 WINNER ) 

सीरियल कुमकुम से कुमकुम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार भी बिग बॉस की विनर रह चुकी है. जूही परमार बिग बॉस 5 की विनर रही है.  दर्शकों के बीच उनकी साफ-सुथरी इमेज और कुमकुम की पॉपुलरैटी ने उन्हें ये शो जिताया.
3. उर्वशी ढोलकिया ( BIG BOSS 6 WINNER) 

सीरियल कसौटी जिंदगी में कमोनिका के किरदार के लिए जानी जानी वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस 6 की विनर है. उन्होंने भले ही नेगेटिव रोल के जरिए पॉपुलरैटी पाई. लेकिन उनके इस रोल ने लोगों के बीच ऐसी छाप छोड़ी की. उन्हेें अपनी पॉपुलरैटी का फायदा बिग बॉस 6 जीतने में मिला.
4.  शिल्पा शिंदे ( BIG BOSS 11 WINNER )  

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है शिल्पा ने कई हिट टीवी सीरियल किए है हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पसंद सीरियल भाभी जी घर पर के अंगूरी भाभी के किरदार में किया गया. इस सीरियल को लेकर शिल्पा शिंदे को काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा था. लेकिन शिल्पा के फैंस हमेशा उनके साथ खड़े रहे. बिग बॉस के घर में भी उन्हें पहले दिन से फैंस का पूरा सपोर्ट मिला. जिस वजह से वो बिग बॉस 11 की विनर बन पाई.
दीपिका कक्कड़ टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी. दीपिका ने इस सीरियल में लगातार 7 साल तक काम किया है. पर अब यहां सवाल ये है कि क्या सिमर यानी दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 जीतकर टीवी की  पांचवी ऐसी बहु बन पाएंगी जो बिग बॉस विनर है.