‘दुर्गावती’ के किरदार में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: हालिया रिलीज फिल्म बाला की सफलता के बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म ‘दुर्गावती’ में नजर आएंगी. इसकी जानकारी भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.

भूमि ने अक्षय कुमार को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया- ‘लम्बे समय के इन्तजार के बाद मैं अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गावती’ की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं. ये एक भयानक रहस्यमयी है. फिल्म जनवरी के मध्य 2020 में फ्लोर पर आएगी. धन्यवाद अक्षय सर, मुझपर निरंतर विश्वास करने के लिए. मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.’

वहीं फिल्म एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘दुर्गावती को भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रस्तुत करेंगे. अक्षय ने लिखा- ‘फिल्म में भूमि ‘दुर्गावती’ का किरदार निभाती नजर आएंगी. ये एक स्कैरीथ्रिलर फिल्म है.

फिल्म जनवरी के मध्य 2020 में शुरू होगी. इस फिल्म को भूषण कुमार और केप ऑफ गुड फिल्म्स प्रस्तुत करेंगे. इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म के डायरेक्टर अशोक हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है.’

भूमि जल्द ही फिल्म पति, पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज भी इसी साल 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ में एक साथ नजर आए थें. वहीं अब फिल्म ‘दुर्गावती’ में अक्षय भूमि को प्रेजेंट कर रहे है.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: