'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' का नया पोस्टर रिलीज, पानी में डूबते दिखे विक्की

नई दिल्ली: एक बार फिर प्रोड्यूसर्स ने हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ का नया पोस्टर जारी किया है. विक्की कौशल जान बचाने के लिए पानी से बाहर आने की कोशिश करते दिख रहे हैं. उनका एक हाथ पानी के बाहर है जिससे वह बचने की कोशिश कर रहे हैं.

विक्की को पानी के अंदर भूत ने पकड़ा हुआ है. फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ का पोस्टर शेयर किया. तरण ने ट्वीट किया- ‘फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेढनेकर मुख्य भूमिका में होगी.

भानू प्रताप सिंह ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म इसी साल 15 नवंबर को रिलीज होगी.’ विक्की कौशल ने ट्विटर पर पोस्टर कर ट्वीट किया- ‘भय से दूर नहीं जा सकते, आतंक से दूर नहीं जा सकते. मुझे भागने में मदद करें. द हॉन्टेड शिप सिनेमाघरों में 15 नवंबर,2019 को रिलीज हो रही है’.

करण जौहर ने ट्वीट किया- ‘डर में फंसे !! बचना, विक्की कौशल. ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ 15 नवंबर को रिलीज होगी. कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. भूत की शूटिंग खत्म होने पर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था.

विक्की ने लिखा था- ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ के लिए आखिरी शॉट दे दिया है. फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है और ये फिल्म बहुत खास है. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी. हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ सच्ची घटना पर आधारित है.

फिल्म की कहानी मुंबई के हॉन्टेड शिप की है. प्रोड्यूसर्स ने जून में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था. फिल्म का पोस्टर काफी डरावना था. पोस्टर में विक्की कौशल चिल्लाते दिखाई दे रहे थे. लंबे नाखूनों वाला खून से सना हुआ हाथ विक्की कौशल के मुंह को दबाया हुआ था.

विक्की कौशल सुजित सरकार की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म दो अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी. साथ ही मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नजर आएंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका

Leave a Reply

%d bloggers like this: