ऋषि कपूर के दामाद भरत साहनी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा-आपके जाने से टूट गया हूं

a5aff6a88487a3987961be4e5b7d650589245349a7c9c5349ba9113ebd5e9fa6_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति भरत साहनी पिता ऋषि कपूर को खोने के गम से अभी तक उबर नहीं पाए हैं. रिद्धिमा और भरत ऋषि कपूर को अंतिम विदाई देने मुंबई नहीं पहुंच पाए थे. इस बात से रिद्धिमा बहुत परेशान थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा था.

अब भरत साहनी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा कि आपका प्यार नहीं भूलूंगा पापा, आपको हमेशा मिस करेंगे. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार को कैंसर की लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया. गुरुवार को ही मुंबई में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया गया.

इस दौरान कपूर खानदान के सदस्य, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट मौजूद रहे. दिल्ली में रहनी वाली रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता के अंतिम दर्शन में शामिल नहीं हो पाई थी. कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में दिल्ली पुलिस द्वारा अनुमति दिए जाने के बाद वह उस दौरान मुंबई-दिल्ली के रास्ते में थी.

रिद्धिमा के पति भरत साहनी अपने ससुर ऋषि कपूर को याद कर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें की है. उन्होंने लिखा-‘आपने मुझे जो प्यार दिया, उसे कभी नहीं भूल पाएंगे. आपने मुझे आपके साथ बिताए इस कम समय में बहुत कुछ सिखाया है. आपके जाने से टूट गया हूं, शब्द नहीं मिल रहे. आपसे प्यार करता हूं और आपकी बहुत याद आएगी. आपकी आत्मा को मिले, पापा.’

दो साल तक कैंसर से लड़ाई लड़ने के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया. लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड हस्तियां और उनके फैंस  ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए थे. ऋषि कपूर के निधन पर शुक्रवार को कपूर फैमिली की ओर से एक संदेश जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद आज सुबह 8:45 बजे निधन हो गया. अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि उन्होंने (ऋषि कपूर) अंतिम वक्त तक मनोरंजन किया. वो जिंदादिल बने रहे. 

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर