मिडिल क्लास बूढ़े की रंगीन जवानी…फिल्म BHARAT ट्रेलर आउट
  • फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंडित जवाहर लाल नेहरु की आवाज के साथ हो रही हैं
  • फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी ऐसे मिडिल क्लास आदमी की है

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में है. फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए थे. जिनकी मदद से यूजर्स को भारत के कैरेक्टर्स ने मिलवाया गया था.

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और यूट्यूब पर वीडियो ट्रेंड करने लगा हैं. ऐसे में जानना तो बनता है कि कैसा है फिल्म भारत का ट्रेलर

फिल्म भारत का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंडित जवाहर लाल नेहरु की आवाज के साथ हो रही हैं. इसके बाद सलमान के वीओ के साथ ट्रेलर आगे बढ़ता हैं. सलमान फिल्म में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि लोगों को लगता है कि एक मीडिल क्लास बूढ़े की लाइफ की कितनी बोरिंग रही होगी. लेकिन उन्हें अब क्या बताएं. जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही हैं. इसके बाद सर्कस का सीन आता है जहां सलमान बाइक चला रहे हैं. इसी के साथ दिशा पाटनी की भी एंट्री होती है. दिशा फिल्म में सर्कस की डांसर का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म कैटरीना कैफ को सर मैडम के रोल में दिखाया गया हैं.

फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी ऐसे मिडिल क्लास आदमी की है. जो देश के लिए स्पाई का रोल का प्ले कर रहा हैं. फिल्म में सलमान के एक आम आदमी से लेकर, सर्कस आर्टिस्ट, नेवी ऑफिसर के रोल में नजर आ रहें हैं.

  कैसा है ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर की खास बात ये है कि ट्रेलर में बहुत दमदार डायलॉगस है. जो बोर नहीं होने देते. वहीं सलमान के एक्शन सीक्वंस सीन्स भी ट्रेलर काफी अच्छे लग रहे हैं. हालांकि ट्रेलर जितना बेहतरीन है उतना ही कन्फूजिंग भी हैं. ट्रेलर से कैरेक्टर को लेकर कोई चीज साफ नहीं होती हैं. हालांकि ये भी हो सकता है कि ये कन्फूजन फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए दिखाई गई हो.

फिल्म भारत इस साल 5 जून को रिलीज हो रही हैं.

Bharat Movie Trailer

Trending Tags- Bharat Movie Trailer, Bharat Movie releasing Date, Bharat Movie, Salman Khan Upcoming Movie, Latest Movies, Salman Khan , Katrina Kaif, Disha Patani

%d bloggers like this: