फिल्म भारत में नजर आ चुका ये एक्टर डिलीवरी बॉय का करता है काम, कहानी ऐसे आई सामने….

  • चेतन सावधान इंडिया और फिल्म भारत में काम कर चुके हैं. लेकिन जब उनके पास करने को कुछ नहीं होता तो वो स्विगी के डिलीवरी बॉय का काम करते हैं
  • चेतन जब राजेश तैलंग के घर खाना पहुंचाने पहुंचे तो उन्होंने चेतन को पहचान लिया. राजेश और चेतन ने दिल्ली क्राइम में एक साथ काम किया

नई दिल्ली: फिल्मों की चकाचौंध हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है और बहुत ही कम लोग होते हैं जो अपने सपनों को पूरा कर पाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है चेतन राव का. दरअसल चेतन ने हाल ही में आई भारत में काम किया.

बता दें कि चेतन राव वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में भी रोल प्ले कर चुके है. लेकिन चेतन को अपना गुजारा करने के लिए एक फूड कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करना पड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक चेतन सावधान इंडिया और फिल्म भारत में काम कर चुके हैं. लेकिन जब उनके पास करने को कुछ नहीं होता तो वो स्विगी के डिलीवरी बॉय का काम करते हैं. वहीं चेतन की ये कहानी एक फिल्मी रुप में सामने आई है.

चेतन जब राजेश तैलंग के घर खाना पहुंचाने पहुंचे तो उन्होंने चेतन को पहचान लिया. राजेश और चेतन ने दिल्ली क्राइम में एक साथ काम किया. राजेश ने चेतन के संघर्ष पर गर्व किया और उनकी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की.

चेतन ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि “मुझे टीवी और फिल्म देखने का शौक है. मैं हमेशा से एक्टर बनाना चाहता था. फिल्म इंस्टिट्यूट के लिए पैसे नहीं थे तो सोचा थियेटर कर लूं. लेकिन उतने पैसे भी नहीं थे. तो टीवी को गुरु मानकर उससे एक्टिंग सीखी.”

Trending Tags- Bollywood News | Bharat Movie | Savdhaan India | Chetan Rao

1 thought on “फिल्म भारत में नजर आ चुका ये एक्टर डिलीवरी बॉय का करता है काम, कहानी ऐसे आई सामने….”

Leave a Reply

%d bloggers like this: