इस एक्टर के साथ सलमान की हिरोइन भाग्यश्री फिर से कर रही हैं इंडस्ट्री में कमबैक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने साल 1989 में मैंने प्यार किया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे. लेकिन कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.

अब खबरें हैं कि वो फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं. एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत में भाग्यश्री ने बताया कि मैं स्क्रिप्ट पढ रही हूं और फिर से इंडस्ट्री में काम शुरु कर रही हैं. एक फिल्म में वो प्रभास के साथ नजर आएंगी.

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए वो अलग-अलग स्किल्स सीख रही हैं. लॉकडाउन से पहले फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो गई थी. अभी फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि ये बेहद मजेदार कैरेक्टर है.

बता दें कि साल 1990 में मैंने प्यार किया की जबरदस्त सक्सेस के बाद उन्होंने बिजनेसमैन हिमालय दसानी से शादी कर ली. हिमालय औऱ भाग्यश्री ने कई फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन फिल्मों के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद भाग्य श्री इंडस्ट्री से गायब हो गईं.

भाग्यश्री दो बच्चों की मां हैं. उनका एक बेटा और एक बेटी है. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने साल 2018 में मर्द को दर्द नहीं होता से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म साल 2018 में टोरंटो फिल्म समारोह में दिखाए जाने के बाद मार्च 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

अभिमन्यु अब जल्द ही शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: