डिंपल कपाडिया की मां बेट्टी कपाडिया का 80 साल की उम्र में निधन, कुछ दिन पहलं ही मनाया था जन्मदिन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया की मां बेट्टी कपाडिया का शनिवार रात को 80 साल की उम्र में निधन हो गया. बेट्टी कपाडिया पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं. जिसके बाद उन्हें हिंदूजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

कुछ दिन पहले ही बेट्टी कपाडिया ने अपना 80वां बर्थडे मनाया था. बेट्टी कपाडिया को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. बीते दिनों डिंपल कपाडिया ने भी अपनी मां की तबीयत के बारे में जानकारी दी थी.

कई बार डिपंल कपाडिया और ट्विंकल खन्ना को हॉस्पिटल आते जाते स्पॉट किया गया. जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि डिंपल कपाडिया की तबीयत खराब है.

जिसपर डिंपल कपाडिया ने सफाई देते दी थी. मीडिया से बातचीत करते हुए डिंपल ने कहा मैं जिंदा हूं और अपनी जिंदगी मजे से जी रही हूं. मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था.

डिंपल ने आगे कहा कि हालांकि मैं उस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हूं. वो अब ठीक हैं. पहले से काफी बेहतर. मुझे प्रार्थनाओं और मंगलकामनाओं की जरूरत है.”

बेट्टी कपाडिया की मौत के बाद ट्विंकल खन्ना और अक्षय समेत करण और बाकी फैमिली मेंबर्स अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. नानी का बर्थडे मनाते हुए ट्विंकल ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

सेलिब्रेशन के लिए डिंपल और ट्व‍िंकल का पूरा परिवार हिल्टन रिजॉर्ट्स एंड स्पा, शिलिम गए थे. इन तस्वीरों में ट्व‍िंकल, अक्षय, करण कपाड़िया समेत पूरी फैमिली नजर आई थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: