Voting
Voting
  • ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अजय बंसल ने वोट डालने के लिए नागरिकों को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखा तरीका पेश किया है
  • अजय बंसल ने देशभर के लोगों को वोट डालने के बाद इंक लगी अंगुली दिखाने पर पेट्रोल और डीजल पर 50 पैसे का Discount देने की घोषणा की है

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण की वोटिंग जारी है. लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करने के लिए चुनाव आयोग ने कई विशेष मुहिम चलाई है. इसी के साथ ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अजय बंसल ने वोट डालने के लिए नागरिकों को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखा तरीका पेश किया है.

मिलेगा भारी Discount –
अजय बंसल ने देशभर के लोगों को वोट डालने के बाद इंक लगी अंगुली दिखाने पर पेट्रोल और डीजल पर 50 पैसे का Discount देने की घोषणा की है. इतना ही नहीं वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिए नोएडा में केमिस्ट एसोसिएशन भी आगे आ गया है.

वोट देने पर मिलेगा ये फायदा-

नोएडा में केमिस्ट एसोसिएशन ने वोटिंग के दिन मतदाताओं को वोट करने पर दवाओं पर 10 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है. तो यदि आप भी दवाओं पर 10 फीसदी की छूट चाहते हैं तो आपको अपनी उंगली पर स्याही का निशान दिखाना होगा. इसके बाद ही आपको 10 फीसदी की छूट मिल पाएगी.

मिलेगी 10 फीसदी की छूट-

केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप खन्ना ने कहा कि वोट डालने पर मतदाताओं और मरीजों को दवा पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी. इतना ही नहीं नोएडा के कई हॉस्पिटल भी वोट डालने पर लोगों को 10-50 फीसदी तक की छूट दे रहे हैं. इसके साथ ही मतदान देने वाले मतदाताओं को दादी की रसोई रेस्टोरेंट से मुफ्त भोजन भी मिलेगा.

इसके अलावा ज्वैलर्स भी वोट डालने वालों को भारी-भरकम छूट दे रहे हैं. सिल्चर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला हैलाकांडी में ज्वैलर्स मेकिंग चार्ज पर 15 फीसदी की छूट दे रहे हैं.

हमें ऐसे भेजे अपनी सेल्फी-

आज पहले चरण के वोट के दिन HS NEWS ने भी सेल्फी कॉन्टेस्ट शुरू किया है. ऐसे में लोग भी भारी संख्या में वोट डालने के बाद सेल्फी भेज रहे हैं. अगर आप भी वोट डाल के आएं है और अपमनी सेल्फी हमें भेजना चाहते हैं तो 9625923630 या फिर hsnewsassignment@gmail.com पर भेज सकते हैं. 

Trending Tags- Lok sabha elections 2019, Aaj ka samachar, Hindi samachar, Latest news today, News headlines, Election related news today, Election commission news, Ajay bansal, Ajay bansal latest speech