राजस्थानः आपसी कहासुनी में एक व्यक्ति को पहली मंजिल से फेंका, गंभीर घायल

बिल्डिंग से नीचे फेंका (प्रतीकात्मक)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

जयपुर, राजस्थान।

मोतीडूंगरी थाना इलाके में स्थित एक मकान में रहने वाले दो किराएदारों में कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ा कि दोनो ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. गुस्साएं किराएदार ने दूसरे किराएदार को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया. गंभीर हालत में घायल किराएदार का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि उसके बाद आरोपित अस्पताल ले जाना तो दूर वहां से भागने की तैयारी करने लगा. लेकिन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसके अन्य साथियों ने भी उसे पकड लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित किराएदार को गिरफ्तार किया है.

जांच अधिकारी एसआई राकेश कुमार ने बताया कि घायल चंदन कुमार मंडल मधुवनी बिहार का रहने वाला है. वह पिछले एक साल से आनंदपुरी आदर्श नगर स्थित दो मंजिला मकान की पहली मंजिल पर किराए से रहता है. भूतल पर रोबिन बर्मन, उसका मामा व अन्य किराएदार अपने परिवार सहित रहते है.

जांच पडताल में सामने आया कि 13 सितम्बर को मकान की लाईट शोर्ट सर्किट होने से चली गई. लाइट जाने पर चंदन कुमार अपने मामा के कमरे में पहुंचा. मामा के मीटर चैक करने की कहने पर चंदन तार सही करने लगा, तभी किराएदार रोबिन बर्मन आ गया. जिससे एमसीबी ऊपर करने की बात को लेकर कहासुनी हो गई.

शाम को रोबिन की पत्नी के अभ्रदता करने पर दूबारा कहासुनी हो गई. जैसे-तैसे मामला शांत होने पर रात करीब 12 बजे रोबिन बर्मन, गोपाल व उसकी पत्नी उसके कमरे में आए और चंदन को ऊपर दूसरी मंजिल स्थित छत पर चलकर बात करने को कहने लगे. रोबिन की पत्नी ने कहा माफी मांग लो अच्छा होगा.

माफी मांगने के लिए चंदन जैसे ही नीचे झुका आरोपित रोबिन बर्मन ने उसे उठाकर नीचे फेंक दिया. सड़क पर गिरते ही उसकी आवाज सुनकर साथी किराएदार आए. और उन्होंने गंभीरावस्था में चंदन को अस्पताल में भर्ती कराया.

मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने घायल चंदन का पर्चा बयान लिया. पर्चा बयान के आधार पर आरोपित रोबिन बर्मन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपित रबिन बर्मन उर्फ रोबिन बर्मन (32) निवासी कुच बिहार हाल आनंदपुरी आदर्श नगर को गिरफ्तार किया है.

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश