बिहारः मोहर्रम पर नहीं निकलेगा ताजिया जुलूस, एक्टिव है साइबर सेनानी ग्रुप

Begusarai DM Meeting
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बेगूसराय, बिहार।

शांतिपूर्वक मोहर्रम संपन्न कराने के मद्देनजर कारगिल विजय सभा भवन में जिला शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक डीएम अरविन्द कुमार वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इसमें पुलिस के बड़े अधिकारियों के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता एवं विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मौजूद थे.

डीएम ने बताया कि कोरोना के मद्देनजर किसी भी प्रकार का जुलूस या ताजिया नहीं निकाला जाएगा. इस संबंध में किसी को भी लाइसेंस निर्गत नहीं किया जाएगा, इसके लिए पूर्व में सभी एसडीओ, डीएसपी, बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. सभी जगह शांति समिति की बैठक आयोजित की जा रही है.

डीएम ने सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि मोहर्रम के अवसर पर सामाजिक शांति कायम रखने में सहयोग करें. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस प्रशासन असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है. साइबर सेनानी व्हाट्सएप ग्रुप एक्टिव मोड में है.

उन्होंने कहा कि यदि कोई मामला संज्ञान में आता है तो तुरंत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी. सामान्य तौर पर बेगूसराय जिला में सांप्रदायिक सद्भाव काम रहता है. इसके बावजूद एहतियात के तौर पर असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र