आखिर क्या हुआ ऐसा की मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने उठाई बंदूक,जानिए

विश्व कप 2019 के लिए तैयारियों में जुटी भारतीय टीम कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती है. भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका से 5 जून को खेला जाएगा. जिसको लेकर टीम पूरी तरह से मैदान में पसीना बहा रही है.

और टीम की नजरें सिर्फ विश्व कप के खिताब को जीतने पर होंगी. लेकिन मैच से पहले ऐसा क्या हुआ की टीम के खिलाड़ियों को अपने हाथ में बंदूक उठानी पड़ी. खिलाड़ियों ने सिर्फ गन उठाई ही नही बल्की चला भी दी.

घने जंगलों के बीच हाथ में बंदूक लिए इधर उधर भाग रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी आखिर किसकी तलाश कर रहे हैं.

घबराईये मत खिलाड़ियों के बंदूक उठाने पर आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है. क्योंकि ये गन नकली थी. ये असली गन नहीं थी बल्की एक पेंट गन थी.

बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर एकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है .जिसमें आप पूरी भारतीय टीम को घने जंगलों के बीच मनोरंजन करते देख सकते हैं. सभी खिलाड़ी पेंट एक्टीविटी के लिए यहां पहुचे थे. खिलाड़ीयों के हाथ में जो आप बंदूक देख रहे है वो कोई असली बंदुक नहीं बल्की यह एक पेंट गन है. जिसको खिलाड़ी चला रहे हैं.

पूरी टीम ने जंगल में मनोरंजन के बाद खाना खाया और फिर प्रैक्टीस के लिए निकल गए.
इस मनोरंजन के दौरान यजुवेंद्र चहल रिपोर्टिंग करते हुए भी देखा गया जिसमे वे बता रहे हैं की यहां पर उन लोगो ने क्या किया और मैच से पहले सभी खिलाड़ी को जंगल में पेंट एक्टीविटी के लिए लाया गया था.

2 thoughts on “आखिर क्या हुआ ऐसा की मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने उठाई बंदूक,जानिए”

  1. Pingback: 카지노사이트

Leave a Comment

%d bloggers like this: