तूफान से सौरव गांगुली के घर पर हादसा, दादा ने शेयर की फोटो तो फैंस को याद आई 2002 की नेटवेस्ट सीरीज

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में अम्‍फान तूफान का कहर देखने को मिला. इस तूफान ने कई जगहों पर तबाही मचाई. अम्‍फान के कारण बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को भी नुकसान हुआ है.

चक्रवात अम्फान की वजह से सौरव गांगुली के घर में लगा आम का पेड़ गिर गया था, जिसे कुछ लोगों की मदद से दादा ने खुद ठीक किया. पूर्व भारतीय कप्‍तान ने सोशल मीडिया पर दो तस्‍वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी.

फोटो में नजर आ रहे सौरव गांगुली और अन्य लोग रस्सी की मदद से आम के पेड़ को सीधा कर रहे हैं. पेड़ सौरव गांगुली के घर की बालकनी के समीप है, और घर की बॉलकनी से ही सौरव गांगुली ने रस्सी की मदद से ठीक किया.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से दो तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में गांगुली अपने घर की बालकनी में नजर आ रहे हैं.

दादा की बालकनी की इन तस्वीरों को देखकर फैन्स को 2002 की नेटवेस्ट सीरीज की याद एक बार फिर से आ गई. नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट निकालकर लहराई थी. 
इन तस्वीरों को देखकर फैन्स ने 2002 की नेटवेस्ट सीरीज की याद दिलाई और कहा कि दादा और बालकनी का रिश्ता पुराना है.

चक्रवात अम्फान ने पश्चिम बंगाल में भारी तबाही मचाई है. इसके चलते 72 लोगों की मौत हो गई और दो जिले पूरी तरह तबाह हो गए हैं. तूफान से हजारों लोग बेघर हो गए हैं, कई पुल नष्ट हो गए हैं और निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं.

बता दें कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) के चेयरमैन के पद के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के नाम का समर्थन किया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: