धोनी ने हार के लिए बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार, बोले गेंदबाजों की मेहनत पर फेरा पानी

dhoni
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 10 रनों से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने हार का ठिकरा बल्लेबाजों के सर फोड़ा है. धोनी ने कहा कि गेंदबाजों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया.

केकेआर ने राहुल त्रिपाठी के बेहतरीन 81 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौत निर्धारित 20 ओवरों में 167 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन ने 50 और रवीन्द्र जडेजा ने 21 रन बनाए.

धोनी ने मैच के बाद कहा, “बीच के ओवरों में, एक चरण था जब केकेआर ने दो-तीन अच्छे ओवर फेंके और फिर हमने विकेट गंवाए. अगर उस दौरान हमारी बल्लेबाजी अलग होती, तो परिणाम भी अलग होता.”

उन्होंने कहा, “शुरुआत में हमने नई गेंद के साथ बहुत कुछ दिया. कर्ण ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. गेंदबाजों ने उन्हें 160 के स्कोर तक रोक दिया, लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया. अंत में हमें बाउंड्री लगाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. यदि कोई गेंदबाज लम्बाई में गेंदबाजी कर रहा है, तो आपको बाउंड्री हिट करने का एक रास्ता खोजना होगा.”

अंकतालिका में पांचवें नंबर पर काबिज चेन्नई की टीम अपने अगले मुकाबले में 10 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) का सामना करेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील