Nora के बेली डांसिंग ने फिर लूटा फैंस का दिल…'O Saki Saki' सॉन्ग रिलीज

  • सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’ साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के सुपरहिट डांसर नंबर ‘साकी-साकी’ का रीमेक है
  • नोरा फतेही इससे पहले जॉन की फिल्म रॉकी हैंडसम और सत्यमेव जयते में भी आइटम नंबर कर चुकी है

एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’ रिलीज कर दिया गया है. इस सॉन्ग का फैंस लंबे टाइम से इंतजार कर रहे थे. इस सॉन्ग में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने अपनी सिजलिंग डांस मूव्स का जलाव बिखेरा है.

सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’ साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के सुपरहिट डांसर नंबर ‘साकी-साकी‘ का रीमेक है. इस सॉन्ग पर फिल्म मुसाफिर में एक्ट्रेस कोयना मित्रा ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा था. ये सॉन्ग आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. ऐसे में सॉ़न्ग के रीमेक से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थी.

सॉन्ग ‘ओ साकी-साकी’ का वीडियो टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज कर दिया है. फैंस के रिसपॉन्स को देखते हुए भी लगता है कि मेकर्स और नोरा दोनों फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं.

नोरा फतेही इससे पहले जॉन की फिल्म रॉकी हैंडसम और सत्यमेव जयते में भी आइटम नंबर कर चुकी है. सत्यमेन जयते में नोरा का दिलबर सॉन्ग पर आइटम नंबर पर काफी पॉपुलर हुआ था.

सॉन्ग ओ साकी साकी के रीमेक को तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने गाया है. वहीं इस गाने को तनिष्क बगाची ने कम्पोज किया है.

हालांकि जहां फैंस को नोरा का ये डांस नंबर पसंद आ रहा है. वहीं कोएना सॉन्ग के रीमेक से खुश नहीं है. कोएना ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की.

वीडियो रिलीज से पहले कोएना ने ट्वीट किया- ‘फिल्म मुसाफिर का मेरा गाना रिक्रिएट हो रहा है. सुनिधि, सुखविंदर और विशाल-शेखर का कंपोजिशन लाजवाब था. मुझे इस गाने का नया वर्जन पसंद नहीं आया. ये गाना मेस है. इस गाने ने कई ब्लॉकबॉस्टर सॉन्ग को पछाड़ा है.’

करते नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

Trending Tags- O Saki Saki | Itom Song | Batla House | John Abraham | Upcoming Movie

5 thoughts on “Nora के बेली डांसिंग ने फिर लूटा फैंस का दिल…'O Saki Saki' सॉन्ग रिलीज”

Leave a Reply

%d bloggers like this: