World Cup 2019: बारिश की भेट चढ़ा बांग्लादेश-श्रीलंका मैच

  • दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला मैच भी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया
  • बांग्‍लादेश ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात दी

ब्रिस्‍टल. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच आज खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप के 16वें मैच में बारिश ने खलल डाल दी है. ब्रिस्‍टल के काउंटी ग्राउंड में खेले जाने वाला यह मैच बारिश के कारण शुरू नहीं हो पाया. दोनों ही टीमों ने अब तक टूर्नामेंट में 3-3 मैच खेले हैं और इनमें से 1-1 जीत उनके हिस्से में आई है. और शाम तक बारिश के ना रुकने पर ये मैच रद्द कर दिया गया. इस मैच के रद्द होने के बाद दोनो ही टीमें बराबर पे है.

इससे पहले सोमवार को दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला मैच भी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था.

श्रीलंका का पिछला मैच पाकिस्तान के खिलाफ था जो कि बारिश की वजह से रद्द हो गया था. वहीं बांग्लादेश ने विश्व कप में शानदार शुरुआत की थी.उसने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 21 रन से जीत दर्ज की थी.

लेकिन इसके बाद उसकी टीम यह लय बरकरार नहीं रख पायी और उसे न्यूजीलैंड से दो विकेट और मेजबान इंग्लैंड से 106 रन से हार झेलनी पड़ी. बांग्लादेश की तरफ से आलराउंडर शाकिब अल हसन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

बता दें कि बांग्‍लादेश ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात दी. लेकिन इसके बाद अगले दो मैचों में उसे न्‍यूजीलैंड और मेजबान इंग्‍लैंड से शिकस्‍त झेलनी पड़ी. अब वह जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब है. वहीं श्रीलंका की न्‍यूजीलैंड के खिलाफ 10 विकेट की शर्मनाक हार के साथ विश्‍व कप अभियान की शुरुआत हुई.

हालांकि इसके बाद दिमुथ करूणारत्ने की अगुवाई वाली टीम ने अफगानिस्तान को जरूर मात दी लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने से उसे अंक बांटने पड़े. श्रीलंका की टीम के ज्यादातर बल्लेबाज अपनी लय में नहीं है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Trending Tags- Cricket World Cup 2019 | Bangladesh vs Srilanka | ICC | South Africa | Sports News

7 thoughts on “World Cup 2019: बारिश की भेट चढ़ा बांग्लादेश-श्रीलंका मैच”

  1. Pingback: 카지노사이트
  2. Pingback: find out here now
  3. Pingback: 카지노쿠폰

Leave a Comment