बलिया कांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह व अन्य फरार आरोपियों पर 25 हजार इनाम घोषित

17
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बलिया, 17 अक्टूबर (हि.स.). दुर्जनपुर कांड के मुख्य आरोपी सेवानिवृत्त फौजी धीरेंद्र सिंह समेत फरार सभी आरोपियों पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. मुख्य आरोपी धीरेंद्र अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है. जबकि दर्जनों टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं.

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने शनिवार तड़के जारी बयान में कहा कि 15 अक्टूबर को थाना रेवती अंतर्गत दुर्जनपुर ग्राम में हुई घटना के संबंध में वांछित मुख्य अभियुक्त धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सहित शेष वांछित अभियुक्तों पर 25-25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

उल्लेखनीय है कि कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर गुरूवार को एसडीएम, सीओ व पुलिसकर्मियों की भारी मौजूदगी में जमकर फायरिंग हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. घटना का वीडियो वायरल होने और इसमें अधिकारियों की लापरवाही दिखने पर योगी सरकार ने एसडीएम और सीओ को सस्पेंड करने व सभी अधिकारियों की भूमिका की जांच के आदेश दिए थे.

घटना के बाद से ही मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह फरार चल रहा है. जबकि उसके बड़े भाई देवेन्द्र प्रताप सिंह समेत पांच की गिरफ्तारी हो चुकी है. फरार धीरेंद्र सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को बेकसूर बता रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश