सुशांत की मौत को लेकर करण पर भड़की बबीता फोगाट, चलाया #KaranJoharGangMovie

babita
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है. उनकी फैमिली उनके केस की सीबीआई जांच की मांग कर रही है, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को लेकर आवाज उठने लगी है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद  एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म इंडस्ट्री के एक तबके पर गुस्सा जाहिर किया.

कंगना ने हाल में अपना वीडियो जारी कर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया है, वहीं कंगना के इन आरोपों का भारत की महिला पहलवान और भारतीय जनता पार्टी की नेता बबीता फोगाट ने समर्थन किया है.

बबीता फोगाट ने कंगना रनौत की बातों का सपोर्ट करते हुए बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर को आड़े हाथ लिया और खरी-खोटी भी सुनाई.

बबीता ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-  “कंगना रनौत बहन की बात मुझे काफी हद तक सही लगती है जो लोग छोटे शहरों से आते हैं उन लोगों के साथ वहां इस तरह का भेदभाव होता है जो नहीं होना चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री किसी की बपौती नहीं है. भाई-भतीजावाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी बीमारी है मैंने खुद इसको काफी नजदीक से देखा है.”

 बबीता फोगाट ने ट्वीट में आगे लिखा- “अब समय आ गया है फिल्म इंडस्ट्री को चुनिंदा परिवारों की गिरफ्त से बाहर करवाया जाए. सभी देशवासियों को एकजुट होकर भाई-भतीजावाद करने वालों की फिल्मों को देखना बंद किया जाए फिर पता नहीं कितने छोटे शहरों से गए लोगो को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.”

महिला पहलवान ने अपने ट्वीट में लिखा-  “करण जौहर कौन है?? क्या गंदगी फैला रखी है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में. उनकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री, इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना रनौत है जो उनको जवाब देती है.”

हालांकि सिर्फ बबीता फोगाट ही नहीं कई टीवी और बॉलीवुड एक्टर्स ने भी नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है, वहीं नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को छिछोरे के बाद 7 फिल्में मिली थी, ये सारी फिल्में 6 महीनों में उनसे छीन ली गई.