जब डाइटिंग छोड़ होटल में इरफान ने खाए गोल-गप्पे, बेटे बाबिल ने शेयर किया पिता इरफान खान का अनोखा वीडियो

IRFAN'
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

साल 2020 हर किसी के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है. इस साल कोरोना की वजह से पहले ही दुनियाभर में हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, वही लॉकडाउन में दो सुपरस्टार्स एक्टर भी दुनिया को अलविदा कह गए.

एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन से हर कोई दुखी है. दोनों परिवार इस मुश्किल की घड़ी में पुरानी तस्वीरों और वीडियो के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं.

एक्टर इरफान के बेटे बाबिल ने हाल ही में अपने पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें इरफान खान का एक अलग रुप देखने को मिल रहा है जिसे उनकी फैमिली हमेशा मिस करेगी.

इरफान खान के बेटे बाबिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में इरफान गोलगप्पे खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा है- “जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं.”ये वीडियो किसी होटल का है, जहां इरफान खान पानी पुरी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. पानी पुरी खाने की खुशी इरफान के चेहरे पर साफ दिख रही है.

बता दें 1 मई को इरफान की फैमिली ने एक स्टेटमेंट शेयर किया था. इस स्टेटमेंट में लिखा था- “हम ये कैसे कह सकते हैं कि ये फैमिली स्टेटमेंट है जब पूरी दुनिया इसे निजी क्षति की तरह देख रही है? मैं कैसे अकेला महसूस करूं जब करोड़ों लोग हमारे साथ दुख मना रहे हैं? मैं सभी को ये बता देना चाहती हूं कि ये क्षति नहीं है, ये पाना है, ये पाना है उन सभी चीजों का जो उन्होंने हमें सिखाई हैं और अब इन सब बातों पर अमल करना और उसके जरिए आगे बढ़ना सीखेंगे.”

स्टेटमेंट में आगे लिखा है- “मैं उन चीजों की भरपाई करना चाहती हूं जिनके बारे में लोगों को अभी तक पता नहीं हैं. ये हमारे लिए ये अविश्वसनीय है लेकिन मैं इरफान के शब्दों में कहूंगी, ‘ये अद्भुत है’ चाहे वो यहां हो या नहीं, वो यही सब पसंद करते थे. उन्हें कभी एक आयामी सच्चाई से प्यार नहीं था.” आपको बता दें कि इरफान खान ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलिवदा कह दिया था, वो कैंसर से जूझ रहे थे.