Baaghi 3 ट्रेलर रिव्यू : धमाकेदार..शानदार है टाइगर का एक्शन

मूवी ट्रेलर : बागी 3

स्टारकास्ट : टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे

डायरेक्टर : अहमद खान

बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटिड फिल्म बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ओर एक वर्ड में बोले तो ट्रेलर ब्लॉकबस्टर है बॉस, टाइगर का एक्शन उफ्फ.

 एक्शन फिल्मों के चाहने वालों के लिए इस साल का सबसे बड़ा धमाका 6 मार्च को होने वाला है. जिस दिन रिलीज होगी टाइगर की फिल्म बागी 3.

फिल्म को अहमद खान ने ड़ायरेक्ट किया है और साजिद नाडियडवाला ने प्रोड्यूज किया है. टाइगर के साथ लीड रोल में है श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और सपोर्टिंग रोल में है अंकिता लोखंडे.

 फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत हो रही है सीरिया में आतकंवादी हमलों से, जहां से स्टोरी जाती है फ्लैशबैक में इंडिया और देखने को मिलती है दो भाइयों की इमोशनल स्टोरी.

रितेश देशमुख प्ले कर रहे है रॉक यानी की टाइगर के बड़े भाई का रोल…जो है तो एक पुलिसवाला लेकिन फिजिकली वीक है, ऐसे में टाइगर हर जगह अपने भाई को प्रोटेक्ट करता नजर आता है.

दोनों की लाइफ में दो लड़कियां है जो है अंकिता लोखंडे और श्रद्धा कपूर, इनकी हस्ती खेलती जिंदगी मे टिव्सट तब आता है जब रितेश देशमुख को सीरिया जाना पड़ता है और वहां उन पर आतंकी हमले होते हैं, कुछ लोग उन्हें बेवजह मारने लगते है. ऐसे में अपने भाई को बचाने सीरिया पहुंचते है टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर.

 ट्रेलर में जो तारीफ के काबिल है वो है डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी, अहमद खान जितने अच्छे कोरियोग्राफर है उतने ही अच्छे डायरेक्टर भी है और ये प्रूव करती है ट्रेलर के एक्शन सीक्वेंस जो लाजवाब है.

इस फिल्म के बाद टाइगर को पूरी तरह एक्शन हीरो का टैग मिल जाएगा क्योंकि उनके फाइट सीक्वेंस को बार-बार देखने को मिलता है. एक्शन फिल्मों में उनके कैरेक्टर्स भी खूब निखर कर आते है.

वहीं फिल्म की सीनेमेटोग्राफी टोटली माइंड ब्लाइंगि है. सीन्स में जो क्लायरिटी है जिस तरह लोकेशन का यूज कर सीन्स को शूट किया गया है वो वाकई में काबिले तारीफ है. सीन्स व्यूजवली रिच है और कहीं पर भी आपको फॉर्ड का बटन प्ले करने का मन नहीं करता है.

ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ का शर्टलेस अंदाज. फाइटस और इसी के साथ बैकग्राउंड स्कोर कमाल का है. यहां पर तारीफ अहमद खान की बनती है क्योंकि उन्होंने टाइगर की स्कील्स का बखूबी यूज किया है उनके जंपस, फ्लिप्स में कमाल की क्लियरटी है, और उसी क्लियरटी के साथ इसे शूट भी किया गया है.

 ट्रेलर में अंकिता लोखंडे, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख का स्क्रीन स्पेस कम है..लेकिन ये कैरेक्टर जब भी स्क्रीन पर आए है उन्होंने फिल्म की एक अलग साइड दिखाने की कोशिश की है, जो इसे और भी इंटरस्टिंग बनता है. श्रद्धा एक बार फिर राउड़ी कैरेक्टर में है जो बिंदास है फियरलेस..वहीं रितेश देशमुख ने भी बेहतरीन तरह से अपना कैरेक्टर प्ले किया है..

एंकर- फिल्म का सीजीआई भी तारीफ के काबिल है. स्टोरी अभी तक तो थोड़ी वीक नजर आती है. फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है इस फिल्म का क्लाइमैक्स ब्लॉकबस्टर का है. खैर ओवरओल देखा जाए तो फिल्म का ट्रेलर आडियंस के बीच इम्पेक्ट डालने में कामयाब है और यकीनन टाइगर के करियर की एक और बड़ी हिट बनने वाली है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: