एजाज खान की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने अब 14 दिनों के लिए भेजा पुलिस कस्टडी में

नई दिल्ली: एक्स बॉलीवुड कंटेस्टेंट एजाज खान ने धार्मिक आधार पर वीडियोज कुछ विवादित वीडियो पोस्ट किए थे. इस मामले में शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. मामले में कोर्ट ने शनिवार को उनकी 14 दिन न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है.

इसके बाद पायल रोहतगी ने एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पायल ने एजाज पर उनकी एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया. पायल ने कहा पायल ने कहा, ‘मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए शिकायत दर्ज कराई है.’

पायल का आरोप है कि एजाज खान ने उन पर और उनकी राजनीतिक और धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है. साइबर क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त जीतू यादव ने कहा कि पुलिस को एजाज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पायल का आवेदन मिला है.

इस मामले में उनकी पत्नी Andrea का रिएक्शन भी सामने आया. मीडिया से बात करते हुए उनकी पत्नी रोने लगी. उन्होंने कहा मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं क्योंकि लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं. मेरे पति सभी क्रूरताओं के खिलाफ केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं, हिंदुओं और ईसाइयों के लिए भी आवाज उठाने वाले अकेले शख्स हैं.

मेरे पति बिल्कुल अकेले हैं, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहती. मैं सिर्फ अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं आप लोग जो कर रहे हैं वो अन्नाय है. उन्होंने आगे कहा कि आप लोग ये नहीं सोच रहे हैं कि उनका भी एक परिवार है. कितनी बार मैंने उन्हें बोलने से मना किया है.

पुलिस सूत्रों ने के मुताबिक 17 जुलाई को साइबर क्राइम सेल ने एफआईआर दर्ज की थी. इसके बाद साइबर क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने एजाज खान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. IPC की धारा 153-A, धारा 34 और आईटी की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Leave a Comment

%d bloggers like this: