GAY के रोल में नजर आएगा ये एक्टर

  • फिल्म का टाइटल शुभ मंगल ज्यादा सावधान रखा जाएगा. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर कर दी
  • फिल्म में एक युवा की कहानी को दिखाया जाएगा जो समलैंगिक है, जिसकी वजह से वह बहुत परेशान है

एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक फैंस अपनी नई फिल्मों का तोहफा देते जा रहे हैं. हाल ही में आयुष्मान ने फिल्म बाला की शूटिंग के शुरु होने की खबर सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी. वहीं अब खबरें है कि आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल बनने जा रहा है. खबरें है कि फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है.

इस बार फिल्म का टाइटल शुभ मंगल ज्यादा सावधान रखा जाएगा. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर कर दी.

खबरों के अनुसार इस बार फिल्म की कहानी समलैंगिकता पर है. फिल्म में एक युवा की कहानी को दिखाया जाएगा जो समलैंगिक है, जिसकी वजह से वह बहुत परेशान है. लड़के परिवार वालों उसकी इस सच्चाई के बारे में नहीं पता है जिस वजह से परिवार वाले उसकी शादी की बात शुरु कर देते है.

है, जिसकी वजह से वह बहुत परेशान है. लड़के परिवार वालों उसकी इस सच्चाई के बारे में नहीं पता है जिस वजह से परिवार वाले उसकी शादी की बात शुरु कर देते है.

फिल्म में एलजीबीटीक्यू और धारा 377 के बारे में बताया जाएगा. बता दें अपने एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा कि वह एलजीबीटीक्यू समुदाय पर एक फिल्म करना चाहते हैं. लेकिन उस समय मीडिया और फैंस को ये नहीं पता था कि उनका इशारा उनकी अगली फिल्म की तरफ हैं.

इस फिल्म को आनंद एल राय ही प्रोड्यूज कर रहे हैं. आनंद एल रॉय पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिस वजह से उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी.   

वहीं फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भूमि नजर आएंगी या नहीं ये भी एक सवाल है. भूमि के साथ आयुष्मान दम लगाकर हश्य भी कर चुके हैं. वहीं उनकी फिल्म बाला में भी भूमि नजर आने वाली हैं.

फिल्म बाला की शूटिंग आज से शुरु हो गई है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर को यामी गौतम ने ज्वाइन किया है. सीमा पाहवा, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला भी फिल्म में अहम रोल में है. फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं.

Trending Tags- Bollywood News | Ayushmann Khurrana | Upcoming Movies Bollywood | Movie