जब इरफान के साथ बाइक राइड का मजा लेते थे अयान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. अब इरफान तो हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें अब भी जिंदा हैं. उनका परिवार लगातार उनकी पुरानी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है.

अब इरफान के दूसरे अयान ने एक फोटो शेयर की है. ये फोटो अयान के बचपन की है. जिसमें वो अपने पापा इरफान के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों एक बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो में अयान बाइक पर आगे बैठे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ इरफान के चेहरे पर वही मुस्कान दिखाई दे रही है जिसे देखकर फैंस उनके कायल हो जाते थे. इसके साथ ही अयान ने एक और फोटो शेयर की है.

दूसरी फोटो में दोनों पापा बेटे साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में अयान ने लिखा हम जिस मांस में इस पृथ्वी पर घूमते हैं वो एक आशीर्वाद है, वादा नहीं.

बाबिल ने इरफान का अनसीन वीडियो शेयर किया. जिसमें इरफान बड़े चाव से गोल गप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इससे पहले इरफान की वाइफ सुतपा ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. सुतपा ने कहा कि उन्होंने कैसे कुछ भी खोया नहीं है. उन्होंने बताया था कि उन्होंने बहुत कुछ कमाया है. वो पोस्ट भी फैंस के दिल को छू गया था.

बता दें कि इरफान भी अपना वाइफ सुतपा से बेहद प्यार करते थे. उन्होंने कहा था अगर मौका मिला तो वो अपनी वाइफ के लिए जीना चाहेंगे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: