4 दिन में AVENGERS ENDGAME का बिजनेस 200 करोड़ के करीब….

मुंबई: रिलीज के पहले तीन दिनों में भारतीय सिनेमाघरों में 150 करोड़ से ज्यादा का कमाई करने वाली हॉलीवुड की सीरिज एवेंजर्स की आखिरी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम चौथे दिन भी मजबूत बनी रही. सोमवार को इस फिल्म की कमाई 31 करोड़ से ज्यादा रही.

चार दिन में कमाए 189.70 करोड़- चार दिनों को मिलाकर इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 189.70 करोड़ तक पंहुच गया है, जो दो सौ करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म के क्लब से सिर्फ दस करोड़ दूर है. सोमवार की कमाई के बाद ये अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि मंगलवार को ये फिल्म आसानी से इस क्लब में शामिल हो जाएगी.

पहले हफ्ते में 250 करोड़ का कर सकती है बिजनेस– पहले वीकंड में 157 करोड़ का ऐतिहासिक कारोबार करने वाली इस फिल्म को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों का अनुमान है कि ये फिल्म पहले सप्ताह में 250 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

2800 से ज्यादा सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा है– इस फिल्म ने कलंक की असफलता से उदास मल्टीप्लेक्स थिएटरों के मालिकों के चेहरे खुशी से खिला दिए हैं. अंग्रेजी के अलावा हिंदी और साउथ की भाषाओं में डब हुई इस फिल्म को भारत में 2800 से ज्यादा सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा है. वर्ल्ड लेवल पर इस फिल्म ने पहले दिन आठ हजार करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके नया रिकॉर्ड बनाया है.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: