AVENGERS ENDGAME की कमाई की रफ्तार हुई कम, ये है वजह…….

मुंबई: मंगलवार को हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार कम हो गई है. मंगलवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 6 करोड़ का ही कारोबार किया. अभी भी इस सप्ताह में फिल्म के पास कमाई के लिए दो दिनों का वक्त है.

350 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पार– फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि इन दो दिनों में फिल्म दस करोड़ की कमाई कर सकती है और फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 350 करोड़ तक पंहुच सकता है. ये फिल्म पहले ही भारत के बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली सबसे बड़ी विदेशी फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है.

400 करोड़ तक नहीं पहुंच पाएगी फिल्म– मंगलवार को कमाई की रफ्तार के बाद जानकारों ने फिल्म के चार सौ करोड़ तक पंहुचने की संभावना से इंकार किया है. कहा जा रहा है कि अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही करण जौहर की कंपनी की फिल्म द स्टूडेंटस आफ द ईयर की सिक्वल होने जा रही है.

स्टूडेंटस ऑफ द ईयर के सिक्वल के कारण होगी नुकसान– स्टूडेंटस ऑफ द ईयर की सिक्वल को लगभग तीन हजार सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, इसके बाद एवेंजर्स सीरिज की इस अंतिम फिल्म के लिए बहुत रास्ता नहीं बचेगा. माना जा रहा है कि दो सप्ताह में नई हिंदी फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन का सीधे तौर पर फायदा इस फिल्म को मिला है.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज