भारत में रिलीज से पहले ही हाउसफुल हुई AVENGERS END GAME…कर सकती है इतनी कमाई
  • फिल्म भारत में अब तक रिलीज हुई सभी हॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा कमाई करेगी
  • फिल्म एंवजेर्स एंड गेम को भारत में लगभग 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा हैं

मार्वल स्टूडियोज की सुपरहिट सीरीज एंवेजर्स के लास्ट पार्ट एवेंजर्स एंड को लेकर फैंस का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. भारत में एवेंजर्स की अच्छी खासी फैन फ्लोइंग है. इस सीरीज का पिछला पार्ट एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबर तोड़ कमाई की थी.

फिल्म एंवेजर्स एंडगेम की ऑनलाइन बुकिंग को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म भारत में अब तक रिलीज हुई सभी हॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा कमाई करेगी. फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है और लगभग सभी शोज हाउसफुल हो चुकें हैं. कई थिएटर्स में फिल्म की टिकट 1000 से 2000 के बीच में हैं. हालांकि फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि फैंस फिल्म के लिए टिकट पर  आंख बंदकर खर्च कर रहे हैं.

एवेंजर्स एंडगेम बच्चों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. दिलचस्प बात ये है कि अब बच्चों की गर्मियों की छुट्टियां भी शुरु होने वाली हैं जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है. वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर इस समय कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्म भी नहीं है जो एवेंजर्स की कमाई में रुकावट पैदा कर सकें.

भारत में हॉलीवुड की फिल्में वैसी भी अच्छी कमाई करती हैं. भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में जंगल बुक, फॉस्ट एंड फ्यूरियस, जुरासिक वर्ल्ड और एवेंजर्स द एज ऑफ अल्ट्रॉन हैं.

फिल्म एंवजेर्स एंड गेम को भारत में लगभग 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा हैं. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म भारत में 300 करोड़ तक की कमाई कर सकती हैं.    

मार्वल स्टूडियोज के लिए भी भारत कमाई के लिहाज से बहुत अहम है यही कारण है कि फिल्म के डायरेक्टर रुसो भारत दौरे पर भी आए थे. साथ ही भारतीय ऑडियंस के लिए हिंदी और तमिल दो भाषाओं में एवेंजर्स एंड गेम का म्यूजिक एंथम भी रिलीज किया था. एवेंजर्स एंड गेम के लिए म्यूजिक एंथम ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने तैयार किया हैं.

Trending Tags- Bollywood News in Hindi, Avengers End Game, Director AR Rahman, Bollywood Movies, Bollywood News 2019, Bollywood News live, Bollywood News Latest in Hindi, Bollywood News Hindi 2019, Bollywood News aaj Tak.

%d bloggers like this: