फरीदाबाद में एक बार फिर हुआ एटीएम लूट का प्रयास

फरीदाबाद में एक बार फिर बदमाशों ने एटीएम लूट का प्रयास किया, परंतु पुलिस की मुस्तैदी से वह अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो पाए. पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव झाड़सेंतली स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को रविवार देर रात कुछ बदमाशों ने उखाड़ लिया और उसे ले जाने लगे, जब बदमाश एटीएम मशीन को हाईवे पर लेकर पहुंचे तो वहां पुलिस ने उन्हें देख लिया, जिस पर बदमाश एटीएम मशीन को छोडक़र फरार हो गए. पुलिस ने एटीएम मशीन को फिलहाल सेक्टर-58 परिसर में रखवा दिया है और इसकी जानकारी बैंक के अधिकारियों को दे दी है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि एटीएम लूटपाट करने वाले बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कंपनी व ऑफिसों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों का रिकार्ड खंगाल रही है. बदमाशों ने एटीएम से नगदी निकाली है या नहीं इसकी जानकारी तो एटीएम इंजीनियर जांच के बाद ही बताएंगे.

गौरतलब है कि फरीदाबाद में बदमाशों द्वारा एटीएम लूट का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पूर्व भी यहां बदमाश एटीएम लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं .

धौज थाना क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों ने जहां एटीएम मशीन को ब्लास्ट करके क्षतिग्रस्त कर दिया था, वहीं एनआईटी के चाचा चौक से बदमाश टाटा-407 में एटीएम मशीन लेकर फरार हो गए थे.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/शंकर

Leave a Reply