महिला को पांच बच्चों सहित जिंदा जलाने की कोशिश, तीन की हालत गंभीर

  • घटना में बुरी तरह से झुलसे एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर किया गया है. वहीं, महिला और उसकी दो बेटियों को मेडिकल में भर्ती कराया गया है
  • जहां अनस की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से पूछताछ की

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक दिलदहला देने वाली वारदात हुई. अज्ञात व्यक्ति ने घर में सो रही महिला और उसके पांच बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग में घिरे परिवार के आधा दर्जन सदस्यों को जैसे-तैसे बचाकर बाहर निकाला.

घटना में बुरी तरह से झुलसे एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर किया गया है. वहीं, महिला और उसकी दो बेटियों को मेडिकल में भर्ती कराया गया है. एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया की घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने आरोपियों का पता लगा कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

जाहिदपुर गांव में 40 वर्षीया रहामीन अपने पांच बच्चों 12 वर्षीय यशा, 8 वर्षीय अनस, 9 वर्षीय बुशरा, 14 वर्षीय राहिल और 11 वर्षीय साथिया के साथ रहती है. ग्रामीणों के मुताबिक रहामीन का पति करीब 8 साल पहले उसे छोड़कर कहीं चला गया था, तब से उसका कोई पता नहीं है.

क्षेत्र के रहने वाले ग्रामीण आस मोहम्मद ने बताया कि देर रात रहामीन अपने पांचों बच्चों के साथ घर में सो रही थी. सुबह करीब तीन से चार के बीच कोई अज्ञात व्यक्ति दीवार कूदकर उसके घर में दाखिल हो गया. हमलावर ने घर में सो रहे सभी लोगों पर पेट्रोल डालकर मशाल से घर में आग लगा दी.

जिसके बाद मकान में लगी आग और भीतर फंसे परिवार के लोगों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई. घटनास्थल का नजारा देख ग्रामीणों का दिल दहल उठा. उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए आग बुझानी शुरू की और घर में फंसे सभी लोगों को बचाकर बाहर निकाला. घटना में बुरी तरह से झुलसे रहामीन, यशा और अनस को मेडिकल में भर्ती कराया गया.

जहां अनस की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से पूछताछ की. पीड़ितों ने किसी प्रकार की रंजिश से इंकार किया है.

एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने आरोपी का पता लगाकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दावा किया.

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप/दीपक

Also Read: Aaj Ki Taja Khabar | Breaking News | Crime News

Leave a Reply

%d bloggers like this: