एटीएम काटकर कैश चोरी का प्रयास

आगरा थाना सिकंदरा के सेक्टर 12 में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम को गुरुवार देर रात किसी वक्त चोरों ने अपना निशाना बनाया. उन्होंने मशीन तोड़कर रुपये निकालने की कोशिश की पर वह सफल नहीं हुए.

शुक्रवार सुबह गार्ड के आने पर घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सिकंदरा के सेक्टर 12 स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया। उन्होंने एटीएम को पूरा काट दिया.

घटना की जानकारी आज सुबह गार्ड दीवान सिंह के आने पर हुई. उसने बैंक मैनेजर व पुलिस को चोरी होने की जानकारी दी. गार्ड ने बताया कि उसकी सुबह छह बजे से ड्यूटी है. जब वह आया तो बाहर लगे शटर के ताले टूटे थे. इसके बाद उसे इस बारे में पता चला.

बैंक मैनेजर ने बताया कि चोरों ने पहले एटीएम के बाहर के शटर के ताले तोड़े. इसके बाद उन्होंने मशीन में लगा कांच तोड़ा और फिर कैश निकालने का प्रयास किया है, लेकिन सफल नहीं हो सके.

बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े हैं और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही एटीएम में 21 लाख का कैश डाला था. उधर थाना सिकंदरा के प्रभारी ने बताया एटीएम में लगे कैमरे बीती 26 फरवरी से काम नहीं कर रहे हैं.

अगर काम कर रहे होते तो उसकी फुटेज में चोर दिखाई दे जाते. फिलहाल चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है. बैक मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीकांत

%d bloggers like this: