ASUS 6Z भारत में हुआ लॉन्च, जानें फोन की स्पेसिफिकेशंस और दाम
  • Asus 6z में 6.4-इंच IPS LCD दी गई है जो कि FHD+ रेज्यूलेशन के साथ आती है
  • इसका बैक कैमरा फ्लिप होकर फ्रंट कैमरा में कन्वर्ट हो जाता है

गैजेट डेस्क. Asus ने भारत में अपने नए डिवाइस Asus 6z को लॉन्च कर दिया है. Asus का यह स्मार्टफोन 5z का अपग्रेड है. इस स्मार्टफोन में मोटराइज्ड फ्लिप कैमरा दिया गया है. जो कि इसकी सबसे बड़ी खूबी है.

इसका बैक कैमरा फ्लिप होकर फ्रंट कैमरा में कन्वर्ट हो जाता है. इस स्मार्टफोन की टक्कर भारत में OnePlus 7 से होगी. आइए जानते हैं कम्पनी ने Asus 6z स्मार्टफोन को किन खूबियां और दाम के साथ बाजार में पेश किया है.

Asus 6z के फीचर्स

Asus 6z में 6.4-इंच IPS LCD दी गई है जो कि FHD+ रेज्यूलेशन के साथ आती है. जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855 SoC से लैस किया है.

Asus 6z स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है. जिसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल और 125डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है.

जो लेजर असिसटेड ऑटोफोकस और ड्यूल फ्लैश के साथ आता है. इस फोन के कैमरे की खास बात ये है कि यही कैमरा फ्लिप होकर फ्रंट कैमरा बन जाता है. Asus ने अपने स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है जो कि 18W क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है.

इस फोन को कम्पनी ने 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और तीसरा हाई एंड वेरिएंट 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है.

फ्लैगशिप स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर बेस्ड Zen UI 6 पर रन करता है जिसे फ्यूचर में रेगुलर अपडेट मिलते रहेंगे. Asus ने इस स्मार्टफोन के दाईं ओर एक डेडिकेटेड स्मार्ट-की भी दी है जिसे यूजर्स अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं.

Asus 6z कीमत

Asus 6z को 31,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है. वहीं इस फोन के कई और वेरिएंट भी लॉन्च किए गए है. फोन के टॉप वेरिएंट जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है. कम्पनी ने इस वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये तय की है.

Trending Tags : Asus 6Z | Upcoming Smartphone |Gadget Desk

1 thought on “ASUS 6Z भारत में हुआ लॉन्च, जानें फोन की स्पेसिफिकेशंस और दाम”

Leave a Comment

%d bloggers like this: