अश्विन ने अपने शुरूआती दौर में क्रिकेट को लेकर हुए गलतफहमी का किया खुलासा

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को अपने शुरूआती दौर में क्रिकेट को लेकर हुए गलतफहमी की खुलासा किया. दरअसल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने एक ट्वीट किया था, जिसमें हर किसी को उस गलत धारणा को उजागर करने के लिए कहा गया था जो उन्होंने शुरूआती दौर में क्रिकेट के बारे में बनाई थी.

इस पर अश्विन ने जवाब दिया, ” उन्हें यह गलतफहमी थी कि सभी क्रिकेटर खोई हुई ऊर्जा वापस पाने और अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए कार्बोनेटेड पेय पीते हैं”.

बता दें कि अश्विन को आखिरी बार इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भारत की तरफ से खेलते हुए देखा गया था. ऑफ स्पिनर अश्विन ने श्रृंखला में सिर्फ एक मैच खेला और इसमें तीन विकेट लिए. भारतीय क्रिकेट टीम ने यह श्रृंखला 0-2 से गंवा दी थी, हालांकि इस श्रृंखला में मिली हार के बावजूद भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अभी भी शीर्ष पर कायम है.

बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनिया भर में सभी खेल गतिविधियां रुक गई है. यदि इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन 29 मार्च से होता तो अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आते. हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply

%d bloggers like this: