अश्विन ने सबसे ज्यादा परेशान करने वाले बल्लेबाज का किया खुलासा

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को उस बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया जिसने उन्हें पहली मुलाकात में सबसे ज्यादा परेशान किया है.

ट्विटर पर #AskAshwin सत्र के दौरान, एक यूजर्स द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में, भारतीय ऑफ स्पिनर ने कहा कि यह कोई और नहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन थे, जिन्होंने उन्हें पहली मुलाकात में सबसे ज्यादा परेशान किया है.

अश्विन और हेडन ने 2009 और 2010 में आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए ड्रेसिंग रूम साझा किया है. हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने आईपीएल करियर में 32 मैच खेले. जिसमें उन्होंने 36.90 की औसत से 1107 रन बनाए, इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 93 रहा.

दूसरी ओर, अश्विन ने सीएसके के लिए 97 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 90 विकेट हासिल किये. वर्ष 2011 के संस्करण उनका सर्वश्रेष्ठ संस्करण रहा, जिसमें उन्होंने 20 विकेट हासिल किये. अश्विन ने 2010 और 2011 में दो बार सीएसके के साथ टूर्नामेंट जीता.

यदि आईपीएल 2020 का संस्करण 29 मार्च से शुरू होता तो अश्विन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे होते. हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply

%d bloggers like this: