टाइगर और ऋतिक की फिल्म में आशुतोष राणा होंगे विलेन….

मुंबई: शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर की सिक्वल के हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए वो इसलिए एक्साइटेड हैं क्योंकि पहली बार वो ऋतिक रोशन के साथ काम करने जा रहे हैं.

आशुतोष राणा होंगे विलेन– ये फिल्म यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही है. खबरों के मुताबिक फिल्म में आशुतोष राणा को मेन विलेन के रोल के लिए साइन किया गया है. एक दूसरी जानकारी के अनुसार, ऋतिक रोशन इस फिल्म में भारतीय सेना के अधिकारी के रोल में होंगे, जबकि टाइगर उनके जूनियर का रोल निभाने जा रहे हैं.

वाणी कपूर होंगी लीड रोल में- सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म में वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु होगी.

दीवाली पर रिलीज होने की थी प्लानिंग– पहले इस फिल्म को इस साल दीवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग थी, लेकिन यशराज के सूत्र बताते हैं कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाएगा और शूटिंग पूरी होने के बाद ही नई तारीख का ऐलान किया जाएगा.

ऋतिक रोशन की सुपर 30 की डेट आगे बढ़ी– ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 है, जो इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसके साथ कंगना की फिल्म मेंटल है क्या के रिलीज की घोषणा के बाद इसे आगे खिसका दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, ये फिल्म नौ अगस्त को रिलीज हो सकती है.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: