बेशर्मी से हो रही हॉर्स ट्रेडिंग, सब मिलकर सबक सिखाएंगे: गहलोत

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि देश में बड़ी बेशर्मी से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है. जिस तरह लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, वो पूरा मुल्क देख रहा है और वही जनता इनको सबक सिखाएगी.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जो मौके मिल रहे हैं वो धनबल के आधार पर मिल रहे हैं. धन की कमी नहीं है. सीबीआई, ईडी के जरिए लोगों पर प्रेशर बनाया जा रहा है.

मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों की अगवानी करने बुधवार को जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे गहलोत ने पत्रकारों को बताया कि एमएलए जयपुर आए हैं, क्योंकि गुंडागर्दी हो रही है. इस तरह का नंगा नाच हो रहा है. सब मिलकर सबक सिखाएंगे.

अगला नम्बर राजस्थान का होने के सवाल पर गहलोत ने कहा कि बीजेपी पैसे के दम पर हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है. देश में कई जगह बड़े घोटाले हो रहे हैं, उन घोटालों के पैसे का इस्तेमाल ट्रेडिंग में हो रहा है.

इनके पास अकूत पैसा इकट्ठा हो गया है, इस पैसे के दम पर ही बीजेपी सरकारें बनाने बिगाड़ने का खेल कर रही है, लेकिन राजस्थान में इनकी कोशिशें कामयाब नहीं होंगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये अवसरवादी लोग हैं. कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया. 17-18 साल तक विभिन्न पदों पर रखा जिसके बाद भी इन्होंने मौकापरस्ती दिखाई. जनता इनको माफ नहीं करेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/संदीप

Leave a Reply

%d bloggers like this: