PATIALA BABES फेम अशनूर कौर ने 10वीं में 93% किया स्कोर….

नई दिल्ली: सोमवार को सीबीएसई के 10वीं के नतीजे घोषित कर दिए गए. सोनी टीवी के शो पटियाला बेब्स की चाइल्ड एक्ट्रेस अशनूर कौर यानि मिनी खुराना ने भी 10वीं के बोर्ड एग्जाम दिए थे. अशनूर ने 10वीं में 93% मार्क्स आए हैं. जिसके बाद वो बेहद खुश हैं.

90% की उम्मीद कर रही थी अशनूर– शूटिंग के बिजी शेड्यूल के बावजूद अशनूर ने शानदार मार्क्स स्कोर किए हैं. जिसके लिए फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. एक मीडिया इंटरव्यू में अशनूर ने कहा वो 90% की उम्मीद कर रही थी.

एक्साइटमेंट के मारे जोर से चिल्लाने लगी अशनूर– आगे वो कहती हैं कि जब उन्हें पता चला कि 93% मार्क्स तो ये सोने पे सुहागा हो गया. मैं बहुत नर्वस थी लेकिन जब मैंने रिजल्ट देखा तो मैं एक्साइटमेंट के मारे जोर से चिल्लाने लगी. मेरी मां भी मेरी साथ थीं. मेरा रिजल्ट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे. मुझे सेट पर सभी बधाई दे रहे हैं.

कॉमर्स लेने का किया फैसला– 10वीं के रिजल्ट के बाद अशनूर ने कॉमर्स लेने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि मैं कॉमर्स लूंगी. इस स्ट्रीम में आपके पास करने के लिए कई सारे ऑप्शन हैं. इसलिए मैं कॉमर्स ले रही हूं. अशनूर अभी महज 15 साल की हैं.

%d bloggers like this: